Homeशहर - राज्यभीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार पिकअप ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर,...

भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार पिकअप ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, 5 लोगो की मौत

सोनीपत – सोमवार को कुंडली-पलवल-मानेसर (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. इस भीषण हादसे में 3 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल, यूपी के मेरठ जिले के केडवा, उकसिया व कनोनी गांव के 3 परिवारों के 17 लोग राजस्थान के अलवर जिले में स्थित मिलकपुर के खोली धाम में बाबा मोहनराम के दर्शन कर लौट रहे थे. दरअसल, यूपी के मेरठ जिले के केडवा, उकसिया व कनोनी गांव के 3 परिवारों के 17 लोग राजस्थान के अलवर जिले में स्थित मिलकपुर के खोली धाम में बाबा मोहनराम के दर्शन कर लौट रहे थे.

 

ये भी पढ़े- अब बिना मोबाइल और ATM कार्ड के निकलेंगे सकेंगे पैसे, जानिए कैसे?

 

दरअसल, यूपी के मेरठ जिले के केडवा, उकसिया व कनोनी गांव के 3 परिवारों के 17 लोग राजस्थान के अलवर जिले में स्थित मिलकपुर के खोली धाम में बाबा मोहनराम के दर्शन कर लौट रहे थे. पिकअप में सवार श्रद्धालु ढोलक बजाकर कीर्तन कर रहे थे. तभी खरखौदा में गांव पाई के पास पिकअप सड़क किनारे खड़े एक ट्रॉले से टकरा गई. पिकअप में सवार श्रद्धालु ढोलक बजाकर कीर्तन कर रहे थे. तभी खरखौदा में गांव पाई के पास पिकअप सड़क किनारे खड़े एक ट्रॉले से टकरा गई.

पिकअप में सवार श्रद्धालु ढोलक बजाकर कीर्तन कर रहे थे. तभी खरखौदा में गांव पाई के पास पिकअप सड़क किनारे खड़े एक ट्रॉले से टकरा गई. हादसे में 8 लोग घायल हैं. घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. हादसे के बाद ट्रॉले को लेकर चालक फरार हो गया. वहीं पिकअप चालक भी भाग गया. हादसे में 8 लोग घायल हैं. घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. हादसे के बाद ट्रॉले को लेकर चालक फरार हो गया. वहीं पिकअप चालक भी भाग गया. हादसे में 8 लोग घायल हैं. घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. हादसे के बाद ट्रॉले को लेकर चालक फरार हो गया. वहीं पिकअप चालक भी भाग गया.

RELATED ARTICLES

Latest Post