Homeक्राइममोबाइल को लेकर हुआ विवाद, गुस्से में आकर पति ने पत्नी को...

मोबाइल को लेकर हुआ विवाद, गुस्से में आकर पति ने पत्नी को फंदे में लटकाकर मार डाला

झारखण्ड, चतरा –  चतरा में मोबाइल को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद क्या हुआ गुस्से में आकर पति ने पत्नी को फंदे में लटकाकर मार डाला. घटना सदर थाना क्षेत्र के सीमा पंचायत अंतर्गत हासबो गांव की है, जहां महिला की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. इस घटना के सामने आने के बाद से लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़े- दर्दनाक हादसा, 3 साल की मासूम बच्ची पर गिरा खौलता हुआ पानी, मौत

 

हालांकि घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ पहुंचे एसडीपीओ  ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि हासबो गांव निवासी आरोपी पति  दो दिन पूर्व अपने ससुराल गया था. वहीं उसका मोबाइल गुम हो गया, जिसके बाद वह अपने घर लौट आया. घर वापस लौटने के बाद उसका पत्नी के साथ मोबाइल को लेकर ही कहासुनी हो गई.

 

इस बात को लेकर शुरू हुआ झगड़ा

परिजनों के अनुसार महिला अपने पति पर ससुराल में किसी लड़की को अपना मोबाइल देने का आरोप लगाते हुए झगड़ा कर रही थी, इस पर परिजनों के हस्तक्षेप के बाद पति-पत्नी एक ही कमरे में सोने चले गए. सुबह जब परिजन उठे तो महिला  को अपने कमरे में ही फंदे से झूलता देखा, जबकि उसका पति कमरे में ही सोया हुआ था.

 

मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

इधर महिला  की मौत के बाद मृतका के मायके वालों ने पुलिस को दहेज हत्या की सूचना देते हुए ससुराल वालों पर कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है. बता दें कि महिला  की शादी छह माह पूर्व ही हुई थी. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Latest Post