Homeमोबाइल-टेकRealme का ये फ़ोन मिल रहा सस्ते में, इसमें है 5000mAh की...

Realme का ये फ़ोन मिल रहा सस्ते में, इसमें है 5000mAh की बैटरी और 5 कैमरे, जाने इसकी कीमत और फ़ीचर्स

इस दिवाली आप फ़ोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए अच्छा मौका है. फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली  सेल का आज (9 नवंबर) दूसरा दिन है. सेल में कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. सेल में फोन को अलग-अलग कैटेगरी में उपलब्ध कराया गया है, जिसमें से रियलमी के लेटेस्ट फोन को भी खरीदा जा सकता है. सेल में रियलमी 7 पर ‘limited period deal’ दी रही है. कंपनी ने रियलमी के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है. वहीं दूसरे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 16,999 रुपये में लॉन्च किया गया है. लेकिन फोन पर कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं. सेल से फोन खरीदने के लिए अगर आप ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10% की छूट दी जाएगी. इसके अलावा अगर आप Citi बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 1500 रुपये तक की छूट दी जाएगी.

 

ये भी पढ़े- अगर आप भी PF खाते से निकालने रहे है पैसा तो जान ले ये नियम, नहीं तो कट जायेगा टैक्स

 

जानिए इस फ़ोन के फ़ीचर्स

स्मार्टफोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जिसमें फुल एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल्स) रेजॉलूशन दिया गया है. डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5 प्रतिशत और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. Realme 7 का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है. बात करें प्रोसेसर की तो डिवाइस में MediaTek Helio G95 चिपसेट 8 जीबी तक रैम के साथ मिलता है. ग्राहक इस फोन को मिस्ट ब्लू और मिस्ट वाइट, दो कलर ऑप्शंस में आता है.

 

इस फोन में हो 5 कैमरा -4 रियर कैमरे+1 सेल्फी कैमरा

दमदार क्वॉड कैमरा सेटअप वाले फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर मिलता है. इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है. सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा फोन में मिलता है. यानी कि रियर और सेल्फी कैमरे को मिलाकर फोन में 5 कैमरे दिए गए हैं. कंपनी ने फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है, जो 30W डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. Realme का दावा है कि चार्जर सिर्फ 26 मिनट में डिवाइस के चार्ज को 0 से 50 फीसदी तक ले जा सकता है.

 

RELATED ARTICLES

Latest Post