Homeमोबाइल-टेकSamsung के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी छूट, फ़ोन में...

Samsung के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी छूट, फ़ोन में है  8GB RAM रैम, जाने कीमत और फ़ीचर्स

इस दिवाली स्मार्ट फ़ोन खरीदने का अच्छा मौका है.कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung इन दिनों भारत में अपने उत्पाद बेचने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. हाल ही में जारी एक रिपोर्ट के मुताबिक सिंतबर में खत्म हुए तिमाही में सैमसंग ने भारत में सबसे ज्यादा हैंडसेट बेचे हैं. अब इस बीच खबर है कि सैमसंग ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 (Samsung Galaxy Note 10) की कीमत में भारी कटौती कर दी है.

 

ये भी पढ़े- Petrol Diesel Price – पेट्रोल डीजल के दाम, जानिए आज क्या है आपके शहर में भाव

 

27,695 रुपये की भारी छूट

हमारी सहयोगी वेबसाइट zeebiz.com के मुताबिक भारत में यह स्मार्टफोन पिछले साल 69,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. Samsung India की वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन फिलहाल डिस्काउंटेड कीमत पर 57,100 रुपये में लिस्टेड है. अब सैमसंग ने इस स्मार्टफोन की कीमत में 27,695 रुपये की कटौती की है. कीमत में कटौती के बाद सैमसंग के इस स्मार्टफोन के डीलर प्राइस 45,000 रुपये है. खबर के मुताबिक, हालांकि इसका फायदा ऑफलाइन या रिटेल से खरीदने वालों को मिलेगा. ऑनलाइन भी स्मार्टफोन खरीदने वालों को डिस्काउंट मिलेगा, लेकिन ऑफलाइन खरीदने वालों को ज्यादा फायदा होगा.

 

फोन का स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy Note 10 स्मार्टफोन 8GB RAM रैम 256GB स्टोरेज वेरियंट में है. इसमें 6.3 इंच Infinity-O Dynamic AMOLED डिस्प्ले है. इसके स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 2280×1080 पिक्सल है. इस स्मार्टफोन में Exynos 9825 SoC प्रोसेसर लगा है. फोन को एंड्रॉयड 9 और एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया था. सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 में 3,500mAh की बैटरी लगी है. इसमें 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है.

 

कैमरा

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. फोन में प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है. इसके बाद 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है. इस फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 का कैमरा बेहतर बताया गया है, जिसमें लाइव फोकस वीडियो, जूम इन माइक, सुपर स्टीडी, हाइपरलेप्स, एआर डूडल और नाइट मोड समेत कई खास फीचर्स से लैस है.

 

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 ऑरा ब्लैक, ऑरा ग्लो और ऑरा रेड कलर वेरिएंट में है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें NFC, Bluetooth 5.0, USB Type-C और Wi-Fi 802.11 ax मौजूद है. सैमसंग ने फेस्टिवल सीजन को देखते हुए कस्टमर्स को बड़ी राहत दी है. इसके दोनों 4G LTE और 5G वेरिएंट में माइक्रो एसडी कार्ड नहीं लगाया जा सकता है.

 

RELATED ARTICLES

Latest Post