Homeशहर - राज्यईमानदारी, रिक्शा चालक ने यात्री के लौटाये 8 लाख के जेवर

ईमानदारी, रिक्शा चालक ने यात्री के लौटाये 8 लाख के जेवर

राजस्थान ,सीकर –  राजस्थान के सीकर जिले में एक ऑटो चालक ने महिला यात्री के 8 लाख रुपए के गहने लौटाकर ईमानदारी का परिचय दिया है. महिला जेवर से भरा बैग ऑटो में ही भूल गई थी. खोये हुये गहने मिलने के बाद महिला ऑटो चालक का धन्यवाद देते हुये नहीं थक रही हैं.जानकारी के अनुसार, नागौर के जायल में पटवारी के पद पर तैनात पिपराली निवासी इंदिरा जाट गुरुवार शाम को अपने घर लौटी थी.

 

ये भी पढ़े- राशिफल 13 नवंबर – तुला -मिथुन राशि के जातकों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

 

उसने घर जाने के लिये शहर के बजरंग कांटा से ऑटो लिया. वह ऑटो में बैठकर नवलगढ़ पुलिया तक गई और वहां उतर गई, लेकिन इस दौरान वह अपना गहनों से भरा बैग ऑटो में भूल गई. उसके जाने के बाद ऑटो चालक अब्दुल खालिद ने जब बैग खोलकर देखा तो उसमें गहने भरे हुए थे. ऑटो चालक अब्दुल खालिद ने ईमानदारी का परिचय देते हुए वहां खड़े पुलिसकर्मी को गहने से भरा हुआ बैग सौंप दिया।

 

बाद में पुलिसकर्मी और अब्दुल खालिद ने कल्याण सर्किल पुलिस चौकी पर पहुंचकर मामले की जानकारी दी. पुलिस ने जब ऑटो चालक को मौजूदगी बैग को खोलकर देखा तो उसमें एक पर्ची मिली. उस पर्ची में इंदिरा के मोबाइल नंबर थे. पुलिस ने इंदिरा को फोनकर बैग के बारे में जानकारी ली. उसके बाद इंदिरा भी कल्याण सर्किल चौकी पहुंची.

 

वहां पुलिस ने उससे गहनों की तस्दीक करवाई. सभी बातें कन्फर्म होने के बाद पुलिस ने जेवर से भरा बैग इंदिरा को सौंप दिया. अपने जेवर का बैग देखकर इंदिरा भावुक हो गई. उसने ऑटो चालक अब्दुल खालिद और पुलिस को धन्यवाद दिया. वहीं पुलिस ने भी ऑटो चालकी ईमानदारी को काफी सराहा.

RELATED ARTICLES

Latest Post