Homeशहर - राज्यदर्दनाक हादसा - ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी आग,...

दर्दनाक हादसा – ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी आग, 5 लोग जिंदा जले

पंजाब  –  संगरूर के सुनाम रोड पर ट्रक से टक्कर के बाद एक कार में आग लग गई, जिसकी वजह से कार सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये पांचों एक रिसेप्शन पार्टी से वापस आ रहे थे. मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो आग इतनी भयानक थी कि हम कुछ भी नहीं कर सकते थे. गाड़ी सेंट्रल लॉक थी, इसलिए किसी को बाहर नहीं निकाला जा सका. कार की जिस ट्रक के साथ टक्कर हुई थी, उसका डीजल टैंक रिसने लगा था, इस वजह से आग लग गई.

 

ये भी पढ़े- विदेशी बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ ने मचाई तहलका , कमाए इतने करोड़ रुपये

 

मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो आग इतनी भयानक थी कि हम कुछ भी नहीं कर सकते थे. गाड़ी सेंट्रल लॉक थी, इसलिए किसी को बाहर नहीं निकाला जा सका. कार की जिस ट्रक के साथ टक्कर हुई थी, उसका डीजल टैंक रिसने लगा था, इस वजह से आग लग गई.मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो आग इतनी भयानक थी कि लोगों को बचाया भी नहीं जा सका. गाड़ी सेंट्रल लॉक थी, इसलिए किसी को बाहर नहीं निकाला जा सका. कार की जिस ट्रक के साथ टक्कर हुई थी, उसका डीजल टैंक रिसने लगा था, इस वजह से आग लग गई.

 

मरने वाले सभी लोग एक रिसेप्शन पार्टी से वापस आ रहे थे, जो मोगा जिले के बताए जा रहे हैं. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह लोग संगरूर के दिड़बा की ओर से एक रिसेप्शन पार्टी से वापस आ रहे थे और कार और ट्रक ओवरटेक करते समय टक्कर हो गया, जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई.मरने वाले सभी लोग एक रिसेप्शन पार्टी से वापस आ रहे थे, जो मोगा जिले के बताए जा रहे हैं. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह लोग संगरूर के दिड़बा की ओर से एक रिसेप्शन पार्टी से वापस आ रहे थे और कार और ट्रक ओवरटेक करते समय टक्कर हो गया, जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई.

 

मरने वाले सभी लोग एक रिसेप्शन पार्टी से वापस आ रहे थे, जो मोगा जिले के बताए जा रहे हैं. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह लोग संगरूर के दिड़बा की ओर से एक रिसेप्शन पार्टी से वापस आ रहे थे और कार और ट्रक ओवरटेक करते समय टक्कर हो गया, जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई. सेंटर लॉक होने के चलते कार में मौजूद लोग दरवाजा नहीं खोल पाएं और उनकी दर्दनाक मौत हो गई. सेंटर लॉक होने के चलते कार में मौजूद लोग दरवाजा नहीं खोल पाएं और उनकी दर्दनाक मौत हो गई.सेंटर लॉक होने के चलते कार में मौजूद लोग दरवाजा नहीं खोल पाएं और उनकी दर्दनाक मौत हो गई

 

टक्कर के बाद कार में आग लग गई थी जिससे कार में सवार 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए. लोगों के सामने कार धू धू कर जल रही थी, लेकिन वो कुछ नहीं कर सके. टक्कर के बाद कार में आग लग गई थी जिससे कार में सवार 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए. लोगों के सामने कार धू धू कर जल रही थी, लेकिन वो कुछ नहीं कर सके. टक्कर के बाद कार में आग लग गई थी जिससे कार में सवार 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए. लोगों के सामने कार धू धू कर जल रही थी, लेकिन वो कुछ नहीं कर सके.

 

RELATED ARTICLES

Latest Post