Homeक्राइमहैवानियत - शौच के लिए खेतों में गई 8 वर्षीय बच्ची के...

हैवानियत – शौच के लिए खेतों में गई 8 वर्षीय बच्ची के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 हरियाणा – यह मामला पलवल जिले का है जहां एक गांव में शौच के लिए खेतों में गई 8 वर्षीय बच्ची के साथ 30 वर्षीय व्यक्ति ने रेप  किया. किसी महिला के देख लेने पर आरोपी बच्ची को छोडक़र मौके से फरार हो गया. मुंडकटी थाना पुलिस  ने पीड़िता बच्ची की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

 

ये भी पढ़े- VPCI भर्ती 2020 – 71 नॉन-टीचिंग पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

 

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि एक बच्ची ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह चौथी कक्षा की छात्रा है. बच्ची अपने नाना-नानी के घर आई हुई थी, जो कि अपने मामा के बच्चों के साथ खेतों में शौच के लिए गई थी. उसी दौरान गांव सौंदहद निवासी आरोपी आया और बच्ची को पास बनी झोंपड़ी में ले गया. जहां पर आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया व अश्लील हरकतें की.

 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उसी दौरान एक महिला ने आरोपी को देख लिया. महिला को देख आरोपी बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता बच्ची की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा.

 

गैंगरेप का मुख्य आरोपी हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सामूहिक दुष्कर्म  पीड़ित एलएलबी की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी को हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. मामले में 2 अन्य आरोपी फरार हैं. दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 4 टीमें गठित की गई हैं. पूरे मामले की जांच एसपी क्राइम कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Latest Post