Homeशहर - राज्यइस ज्वेलरी शोरूम के 20 कर्मचारी  मिले  कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, कही...

इस ज्वेलरी शोरूम के 20 कर्मचारी  मिले  कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, कही आप तो नहीं गए

मध्य प्रदेश – मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी अनुसार इंदौर के ज्वेलरी शोरूम के 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इतनी बड़ी संख्या में एक साथ ज्वेलरी शोरूम के कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अन्य स्टाफ समेत अब उन तमाम ग्राहकों पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है, जिन्होंने हाल फिलहाल इस शोरूम से सोने-चांदी के आभूषणों की खरीदारी की थी.

 

ये भी पढ़े- भूलकर भी खाली पेट नहीं खानी चाहिए ये 5 चीजें, सेहत को होता है नुकसान, आप भी जान ले

 

दरअसल, शोरूम में काम करने वाला एक कर्मचारी बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद शोरूम में काम करने वाले 35 अन्य कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया. इन 35 कर्मचारियों में से 20 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इंदौर का प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग शोरूम में आए ग्राहकों की जानकारी जुटाने में लग गया है. इसके लिए शोरूम में खरीदारी करके गए ग्राहक की डिटेल बिल से निकाली जा रही है.

 

हालांकि, प्रशासन के सामने सबसे बड़ी चुनौती उन लोगों को ढूंढना है जो शोरूम में आए तो थे लेकिन बिना खरीदारी किए वापस चले गए, क्योंकि ऐसे लोगों का कोई डेटा शोरूम में नहीं है. इंदौर के सीएमएचओ प्रवीण जड़िया ने बताया कि शोरूम को सैनिटाइज करवाया जा रहा है. वहीं, शोरूम से खरीदारी करके गए ग्राहकों की जानकारी निकाली जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि किसी में कोरोना के लक्षण तो नहीं हैं.

दरअसल, त्योहार के सीजन में लोगों ने कोरोना के खतरे को पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया था. दिवाली की खरीदारी के लिए बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ी, जिससे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं हो सका और ना ही लोग मास्क लगाने के प्रति ज्यादा गंभीर दिखे.

RELATED ARTICLES

Latest Post