Homeशहर - राज्यट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर, हादसे में चार की मौत, 12...

ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर, हादसे में चार की मौत, 12 लोग घायल

फतेहाबाद  –  दोपहर लगभग 12 बजे  टोहाना हलके के गांव कन्हड़ी और समैन के बीच वीरवार एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही ऑटो सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि ऑटो चालक को अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. ऑटो में सवार अन्य 12 लोग भी घायल हो गए. बाद में उपचार के दौरान दो ओर लोगों ने दम तोड़ दिया.ऑटो में सवार अन्य 12 लोग भी घायल हो गए. बाद में उपचार के दौरान दो ओर लोगों ने दम तोड़ दिया. ऑटो में सवार अन्य 12 लोग भी घायल हो गए. बाद में उपचार के दौरान दो ओर लोगों ने दम तोड़ दिया.

 

ये भी पढ़े- जानिए, WhatsApp के डिलीट किए हुए मैसेज को पढ़ने का तरीका, आसान है ट्रिक

 

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. वहां पर मौजूद लोगों का आरोप रहा कि बार-बार एम्बुलेंस को फोन करने के बावजूद समय पर नहीं पहुंची. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. वहां पर मौजूद लोगों का आरोप रहा कि बार-बार एम्बुलेंस को फोन करने के बावजूद समय पर नहीं पहुंची. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. वहां पर मौजूद लोगों का आरोप रहा कि बार-बार एम्बुलेंस को फोन करने के बावजूद समय पर नहीं पहुंची.

 

घटना के कुछ देर के बाद नागरिक अस्पताल से एंबुलेंस पहुंची. घायलों को नागरिक अस्पताल टोहाना में भर्ती करवाया गया है, वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया.घटना के कुछ देर के बाद नागरिक अस्पताल से एंबुलेंस पहुंची. घायलों को नागरिक अस्पताल टोहाना में भर्ती करवाया गया है, वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया.

 

घटना के कुछ देर के बाद नागरिक अस्पताल से एंबुलेंस पहुंची. घायलों को नागरिक अस्पताल टोहाना में भर्ती करवाया गया है, वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना के बाद शहर पुलिस प्रभारी सुरेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. घटना की सूचना के बाद शहर पुलिस प्रभारी सुरेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. घटना की सूचना के बाद शहर पुलिस प्रभारी सुरेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

 

RELATED ARTICLES

Latest Post