Homeक्राइमप्रेमी ने पत्थर से पीटकर की प्रेमिका की हत्या, बचाने आए साथी...

प्रेमी ने पत्थर से पीटकर की प्रेमिका की हत्या, बचाने आए साथी पर भी हमला, पढ़े पूरा मामला

उत्तर प्रदेश – यह मामला ललितपुर का है जहां एक प्रेमी ने किसी बात को लेकर अपनी प्रेमिका की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसे बचाने आये साथी को भी आरोपी ने पीट कर घायल कर दिया. साथी फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी प्रेमी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. बताया गया है कि प्रेमी मध्य प्रदेश के मालथौन का निवासी है प्रेमिका  प्रेमी  के साथ दो वर्ष से रह रही थी.

 

ये भी पढ़े- BSNL के इस  सस्ता प्लान में हर दिन मिलता है 3GB डेटा, जानिए इसके और भी फायदे

 

पुलिस ने बताया कि आठ दिन पहले वह दोनों थाना पाली के ग्राम मामदा में पहुंचे और वहां गांव के ही शख्स  के खेत की रखवाली को लेकर वही रहने लगे. विगत दिवस प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ बालाबेहट में अपना कुछ सामान उठाने के लिए जा रहे थे तो शख्स  भी साथ मे चल दिये. तीनों एक ही मोटर साईकिल पर सवार होकर जब गांव लौट रहे थे तो रास्ते मे प्रेमी प्रेमिका में झगड़ा होने लगा.

 

मौके पर ही मौत

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी ने प्रेमिका पर पत्थर से हमला कर दिया. साथी  ने जब बचाने का प्रयास किया तो उसे भी पत्थर से पीटना शुरू कर दिया. प्रेमिका की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर उसका प्रेमी फरार हो गया. वही घायल को झांसी मेडीकल कालेज के लिए रिफर किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Latest Post