Homeक्राइमपत्नी के साथ मिलकर पिता को बांधा पेड़ से, फिर धारदार हथियार...

पत्नी के साथ मिलकर पिता को बांधा पेड़ से, फिर धारदार हथियार से काट दी गर्दन, मौत

बाराबंकी, उत्तरप्रदेश –  कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने पिता को पेड़ से बांध कर धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों के अनुसार बेटा अपने पिता की जमीन और संपत्ति अपने नाम लिखने का दबाव बना रहा था और इसको लेकर पूर्व में झगड़ा हो चुका था. इस सनसनीखेज वारदात ने पूरे गांव को हिला कर रख दिया है. आरोपी बेटा अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है.

 

ये भी पढ़े- Jio के इस सस्ते प्लान में रोज मिलता है 3GB डेटा, 84 दिन तक वैलिडिटी

 

मामला बाराबंकी जनपद के फतहापुर गांव का है. यहां अपने पिता की  पेड़ से बांध कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. मृतक का  बेटा अपने पिता की जमीन को अपने नाम करवाने का दबाव काफी दिनों से बना रहा था, जिसमें वह सफल नहीं हो पा रहा था. शुक्रवार को एक बार फिर पिता और बेटे में जमीन को लेकर विवाद शुरू हो गया.

 

विवाद ने धीरे-धीरे भयंकर झगड़े का रूप ले लिया और बेटा, अपने पिता को घर के बाहर लगे पेड़ तक घसीट लाया और उसी पेड़ में बांध दिया. फिर गुस्से में आकर पिता पर धारदार बड़े चाकू से गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया जिससे शख्स  की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद वो अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया. इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कातिलों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है.

 

स्थानीय ग्रामीण  ने बताया कि उन लोगों ने शख्स को पेड़ से बांधा और आरोपी  को बड़े चाकू से वार करते देखा है. जब वह लोग आरोपी से पूछने लगे तो डराने के लिए उन पर भी झपटा और अपनी पत्नी के साथ भाग खड़ा हुआ. बाराबंकी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना फतेहपुर इलाके के गांव फतहापुर में अपने पिता  की हत्या घरेलू विवाद के चलते कर दी.

RELATED ARTICLES

Latest Post