Homeमनोरंजनवरुण धवन की  फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी...

वरुण धवन की  फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी से भरपूर है मूवी,  देखे वीडियो

सारा अली खान और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। ट्रेलर में वरुण धवन की कॉमिक टाइमिंग कमाल की दिखाई दे रही है। वहीं, सारा अली खान की कॉमेडी और क्यूटनेस काफी अच्छी लग रही है। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि डायरेक्टर डेविड धवन ने फिल्म को एंटरटेनिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म का पिक्चराइजेशन कमाल का है।

 

ये भी पढ़े- IOCL दक्षिणी क्षेत्र भर्ती 2020-21 –  493 अप्रेंटिस पदों की  निकली भर्ती, इस तारीख से पहले करे आवेदन

 

वरुण धवन अलग-अलग कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं। परेश रावल ने सारा अली खान के पिता का रोल निभाया है। वहीं, जॉनी लीवर कॉमेडी भी हंसने पर मजबूर कर रही है। मालूम हो कि यह फिल्म 1 मई को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से टाल दी गई। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर अमेजन प्राइम पर रिलीज करने का निर्णय लिया था।

 

 

फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी दूसरे कलाकारों के साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने किया है। 25 दिसंबर 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म कुली नंबर 1 को रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म साल 1995 में आई कुली नंबर 1 का रीमेक है। इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को भी डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। हालांकि, वरुण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह फिल्म पुरानी वाली से काफी अलग होगी।

RELATED ARTICLES

Latest Post