Homeशहर - राज्यबस और ऑटो की जोरदार टक्कर, हादसे में चार की मौत, ...

बस और ऑटो की जोरदार टक्कर, हादसे में चार की मौत, मुंडन कराने जा रहा था परिवार

पटना, बिहार –  राजधानी पटना में एक भीषण हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना बस और ऑटो की टक्कर के दौरान हुआ जिसमें चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच अस्पताल में रेफर किया गया है.

 

ये भी पढ़े- क्या आपका भी फोन का इंटरनेट डेटा हो जाता है जल्द ख़त्म, तो तुरंत बदल लें ये Settings

 

सड़क हादसा पटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के बेलदारीचक मोड़ के पास हुई. मृतको में दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक ऑटो सवार सभी लोग बच्चे का मुंडन कराने के लिए पटना जिला के धनरूआ जा रहे थे इसी दौरान ये हादसा हुआ. मृतक गौरीचक थानाक्षेत्र के शेखपुरा के निवासी बताए जा रहे हैं. इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम करने के बाद आगजनी की.

 

बताया जाता है कि सभी लोग एक ऑटो में सवार होकर बच्चों का मुंडन कराने पुनपुन से धनरूआ के वीर जा रहे थे, इसी दौरान बेलदारीचक मोड़ के समीप रॉन्ग साइड से आती एक बेलगाम बस ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य की इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने बस को जहां जप्त कर लिया है, वहीं चालक फरार बताया जाता है.

 

मामाले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. हादसे से नाराज लोग आगजनी करने के साथ ही हंगामा करने लगे. मसौढ़ी एसडीएम और सदर एएसपी  ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आक्रोशितो को समझा-बुझाकर शांत कराया. इस दौरान मसौढ़ी एसडीएम ने मृतक के परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना और कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत नगद दिया वहीं सभी मृतकों के परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद चार-चार लाख रुपए का चेक सौपे जाने का भरोसा दिया जिसके बाद आक्रोशित शांत हुए. बाद में पुलिस ने सभी शवो को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

RELATED ARTICLES

Latest Post