Homeक्राइमMurder - कूरियर वाहन से लूटपाट, विरोध करने पर बदमाशों ने चालक...

Murder – कूरियर वाहन से लूटपाट, विरोध करने पर बदमाशों ने चालक को मार दी गोली

लखीसराय, बिहार – .यह घटना रविवार की रात जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के मानूचक गांव के पास की है  जहाँ कूरियर वाहन से लूट के दौरान अपराधियों ने चालक की गोली मारकर हत्या कर दी.  कूरियर का डाक और सामान लेकर पिकअप गाड़ी पर सवार कुरियर कर्मी मुंगेर से पटना जा रहे थें. रास्ते में बिना नंबर की स्कार्पियो गाड़ी पर सवार अपराधियों ने कुरियर गाड़ी का पीछा कर लूटपाट किया.

 

ये भी पढ़े- प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ मिला शव

 

लूट के दौरान ही अपराधियों ने चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक मुगेंर जिले के नौवागढ़ी स्थित केशोपुर जानकी नगर निवासी बताया जा रहा है. फिलहाल सूर्यगढ़ा पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है. घटना की सूचना मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए. शख्स  की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

कूरियर कर्मी ने बताया कि बीती देर रात पिकअप गाड़ी से मुगेंर से पटना के लिए निकले थे. मुगेंर से 10 किलोमीटर आगे बढ़ने के बाद से हीं बिना नंबर की स्कार्पियो टाटा  को ओवरटेक करने लगा और सूर्यगढ़ा थाना के बाद मानूचक गांव के समीप एनएच-80 पर ओवरटेक कर आगे से गाड़ी को रोकवाकर हथियार से लैस आधा दर्जन अपराधी उतरे.

 

पिकअप मे सवार सभी लोगो के साथ लुटेरों ने मारपीट शुरू कर दिया जिसके बाद बैग मे रखे लगभग एक लाख रुपए और कूरियर के सामानो को ले लिया फिर चालक को गोली मार दिया जिससे उसकी मौके पर हीं मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई और पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची.

 

RELATED ARTICLES

Latest Post