Homeमनोरंजनब्रेकिंग न्यूज़ - कोरोना पॉजिटिव पाई गई कृति सेनन, चंडीगढ़ में कर...

ब्रेकिंग न्यूज़ – कोरोना पॉजिटिव पाई गई कृति सेनन, चंडीगढ़ में कर रही थीं  शूटिंग

कोरोना वायरस  का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है।  आम लोगों के अलावा सेलेब्रिटी भी लगातार कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में वरुण धवन और नीतू सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये। इस लिस्ट में अब नया नाम एक्ट्रेस कृति सेनन का जुड़ गया है। कृति सेनन ने अपना कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया है।

अभिनेत्री हाल ही में चंडीगढ़ से लौटी थी, जहां वह राजकुमार राव के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करके वापस चंडीगढ़ से मुंबई लौट रही है। ये तस्वीर प्लेन के अंदर की थी। इस तस्वीर पर उन्होंने लिखा था बाय-बाय चंडीगढ़।

 

ये भी पढ़े- सावधान ! भूलकर भी Google में सर्च न करें ये 5 चीजें,  वरना पड़ सकते है मुश्किल में

 

कृति सनोन ने सोशल मीडिया पर अभी तक कोई भी पोस्ट साझा नहीं की है जिससे यह पुष्टि हो सके कि उन्होंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। कृति ने मुंबई में पप्पाराज़ी से कहा था कि वह एक सेकंड के लिए भी अपना मास्क नहीं हटाएंगी। जिसके बाद  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कृति ने चंडीगढ़ से आकर अपना कोरोना टेस्ट करवाया है

 

इस बीच, वरुण धवन और नीतू कपूर ने हाल ही में कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। दोनों सितारे राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी हैं, जिन्होंने कोविद -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। जब तक अभिनेता स्वस्थ नहीं होंगे तब तक फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है।

 

अनिल कपूर के कोविड पॉजिटिव होने की भी अफवाहें उड़ी थी जिसके बाद उन्होंनेक बयान साझा किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करें, मैंने COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। ”

 

RELATED ARTICLES

Latest Post