Homeशहर - राज्यAccident - बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में  तीन...

Accident – बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में  तीन की मौत, 11 लोग हुए घायल

बिहार के गया में यह दर्दनाक हादसा हो गया. औरंगाबाद से गया आ रही परिवहन निगम की बस और ट्रक में टक्कर होने से बस पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हैंं. घायलों का इलाज अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल  के ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है, जिसमे एक घायल को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

 

घटना मगध मेडिकल थाना के एयरपोर्ट के पास की है. बस और ट्रक में टक्कर होने के बाद बस चालक ने ही सभी घायलों को बस से ही मगध मेडिकल ले आया, जिसके बाद बस ड्राइवर फरार हो गया, इसकी जानकारी जब टेकारी विधायक अनिल कुमार को हुई तो वह खुद मगध मेडिकल घायलों का हालचाल लेने पहुंचे.

 

ये भी पढ़े- Business Idea – शादियों के सीजन में शुरू करें ये बिजनेस, लाखों में होगी कमाई

 

घायल यात्री बृजभूषण और अरुण कुमार ने बताया कि बस औरंगाबाद से गया आ रही थी. बस ड्राइवर तेज गति से बस चला रहा था और ओवरटेक के दौरान गया एयरपोर्ट के पास ट्रक से दुर्घटना हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है वहीं कई घायलों का इलाज चल रहा है. घायलों ने बताया कि औरंगाबाद से गया आने के दौरान के गया एयरपोर्ट के पास सामने से आ रहा एक ट्रक बस से टकरा गया.

 

टक्कर होने के बाद बस में कोहराम मच गया. किसी तरह ड्राइवर बस को मगध मेडिकल के गेट के पास खड़ा करके फरार हो गया, हालांकि कई यात्री चोटिल थे जिन्होंने बस से उतर कर अपना इलाज निजी हॉस्पिटल में करवाया. इस संदर्भ में मगध मेडिकल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट पी के अग्रवाल ने बताया कि हमलोग सभी घायलों को रेस्क्यू कर इलाज करने में लगे हैं. दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई है जबकि 11 लोग घायल है. गंभीर यात्री को रेफर किया गया है.

 

RELATED ARTICLES

Latest Post