Homeमनोरंजनकप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की तीसरी सालगिरह आज, विराट...

कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की तीसरी सालगिरह आज, विराट ने लिखा ये खास मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी की आज यानी 11 दिसंबर को तीसरी सालगिरह है. विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. विराट कोहली ने शादी की सालगिरह के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने लिखा- तीन साल और जीवन भर का एक साथ.

 

 

अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है- हमारे तीन साल हुए और जल्दी ही हम तीन होंगे. मिस यू..विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इसी साल सोशल मीडिया के जरिये दो से तीन होने की जानकारी दी थी. दोनों ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि जनवरी 2021 में उनके घर नया मेहमान आएगा.

 

ये भी पढ़े- Murder – पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या, पहले काटा दांत से, फिर कर दी हत्या, पिता भी जख्मी

 

भारतीय कप्तान विराट कोहली इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में हैं. 17 दिसंबर को एडिलेड में पहले टेस्ट मैच के बाद वह स्वदेश वापस लौट आएंगे. बीसीसीआई ने विराट कोहली की पैटरनिटी लीव स्वीकार कर ली है. भारतीय कप्तान विराट कोहली इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में हैं. 17 दिसंबर को एडिलेड में पहले टेस्ट मैच के बाद वह स्वदेश वापस लौट आएंगे. बीसीसीआई ने विराट कोहली की पैटरनिटी लीव स्वीकार कर ली है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंबे अफेयर के बाद एक-दूसरे से शादी की थी. अनुष्का से मिलने के बाद विराट कोहली की पर्सनेलिटी में काफी बदलाव आया है. इस बारे में विराट कोहली भी कई इंटरव्यूज में बता चुके हैं कि अनुष्का के उनकी जिंदगी में आने के बाद उनमें कैसे बदलाव आया. विराट कोहली ने कहा था कि अनुष्का शर्मा से मिलने के बाद मैं जिम्मेदार हो गया हूं और चीजों को बेहतर समझने लगा हूं. ये सब बातें मेरी कप्तानी में भी मदद करती हैं.

RELATED ARTICLES

Latest Post