Homeशहर - राज्यभीषण सड़क हादसा, दो कार की आमने-सामने टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत,...

भीषण सड़क हादसा, दो कार की आमने-सामने टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत, छाया मातम

उत्तर प्रदेश  – यह दर्दनाक हादसा शुक्रवार को  उन्नाव  जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र के रग्घूखेड़ा गांव के पास हुआ. हादसे में दो कार आमने-सामने टकरा गई. इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं तीन लोगों की मौत के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

 

जानकारी के मुताबिक शुक्लागंज गई बरात में शामिल होकर लौट रही कार बारासगवर थाना के सामने दूसरी कार से टकरा गई. इस हादसे में तीन की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए.

 

ये भी पढ़े- सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया (CBI) भर्ती 2020-21 – फैकल्टी और ऑफिस असिस्टेंट पदों निकली भर्ती, इस तारीख से पहले करे आवेदन

 

ग्रामीणों के अनुसार घने कोहरे के बीच हादसा हुआ है. पुलिस ने गाड़ी को काटकर घायलों को बाहर निकलवा कर अस्पताल पहुंचाया, वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हादसे के बाद मृतकों के गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

RELATED ARTICLES

Latest Post