Homevideosशादी के बंधन में बंधा ये भारतीय गेंदबाज, दुल्‍हन के साथ खेला...

शादी के बंधन में बंधा ये भारतीय गेंदबाज, दुल्‍हन के साथ खेला क्रिकेट, देखे वीडियो

नई दिल्‍ली – मशहूर भारतीय गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती  शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्‍होंने गर्लफ्रेंड नेहा खेडेकर से शादी कर ली है. आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से धमाल मचाने वाले वरुण को कोरोना के कारण इस पल के लिए काफी इंतजार करना पड़ा था. दरअसल कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से वरुण तो चेन्‍नई में फंस गए थे, जबकि नेहा मुंबई में फंस गई थीं.

 

इस वजह से शादी को स्‍थगित करना पड़ गया था. दो बार आईपीएल का खिताब का जीतने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस कपल को बधाई देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया, जहां वरुण रिसेप्‍शन के दौरान अपनी वाइफ के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वो अपनी वाइफ को गेंदबाजी करते दिख रहे हैं.

 

 

 

वरुण को आईपीएल के 13वें सीजन के लिए शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली टीम केकेआर ने मोटी रकम में खरीदा था. जिसके बाद इस गेंदबाज ने अपनी फ्रेंचाइजी को निराश भी नहीं किया और आईपीएल के इस सीजन में 6.84 की इकोनॉमी से कुल 17 विकेट लिए. आईपीएल के शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत की टी20 टीम में मौका मिला.

 

यह भी पढ़ें – Airtel, Vodafone-Idea के इस सस्ते प्लान यूजर्स को हर दिन मिलता है 1.5GB डेटा, फ्री कॉलिंग भी

 

हालांकि चोट के कारण वह टीम से बाहर हो गए और टी नटराजन को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया. नटराजन ने भी मौके का बखूबी फायदा उठाया. उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू करने का मौका मिला और इसके बाद वह तीन मैचों की टी20 के लिए भी टीम का अहम हिस्‍सा बने. चार मैचों में नटराजन ने कुल 8 विकेट लिए थे.

 

RELATED ARTICLES

Latest Post