Homeक्राइमआर्केस्ट्रा में काम करने वाली युवती के साथ चार युवकों ने किया...

आर्केस्ट्रा में काम करने वाली युवती के साथ चार युवकों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

 उत्तर प्रदेश – यह मामला  प्रयागराज जनपद का है जहाँ ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि ऑर्केस्ट्रा में काम दिलाने के बहाने झूंसी थाना क्षेत्र के कटका इलाके में शनिवार की रात चार युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य तीन आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है. पीड़िता मूलरूप से जौनपुर जिले की रहने वाली है. मौजूदा समय में वह प्रयागराज के नैनी इलाके में रहती है. पीड़िता को झूंसी पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा है.

 

जानकारी के मुताबिक, ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली युवती को एक  युवक काम दिलाने के बहाने झूंसी के कटका स्थित एक होटल लाया. आरोप है कि इसके बाद उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ गैंगरेप किया. किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूट कर पीड़िता सीधे झूंसी थाने पहुंची और आपबीती सुनाई.

 

ये भी पढ़े- Rashifal 14 december 2020 – सिंह और कन्या राशि के जातक कर्ज लेने से बचे, जानिए सभी 12 राशियों का हाल

 

पीड़िता की युवती के बताए ठिकाने पर दबिश देकर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक  और तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया. अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस कौशाम्बी, प्रयागराज में दबिश दे रही है.

 

ujaagar news
ujaagar news
RELATED ARTICLES

Latest Post