Homeमनोरंजनदीपिका पादुकोण 2021 में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल, रिलीज होंगी ये...

दीपिका पादुकोण 2021 में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल, रिलीज होंगी ये 5 धांसू फिल्में

बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण  इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी हैं.ऐक्ट्रेस  ने अब तक अपनी बेहतर अदाकारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। अपने चुने गए किरदारों को दीपिका पादुकोण बखूबी से अंजाम देती हैं और यही उनकी सफलता व फैन फॉलोअर्स की बढ़ती संख्या का राज है। आने वाले साल में ऐक्ट्रेस कई महत्वपूर्ण फिल्मों में नजर आएंगी।

शकुन बत्रा की अगली फिल्म

दीपिका पादुकोण इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी। शूटिंग के दौरान दोनों ने एक साथ काफी अच्छा वक्त बिताया है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आई हैं। दोनों में एक अच्छा तालमेल है। फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में खासा उत्साह है।

 

ये भी पढ़े- Motorola के नए फोन की पहली सेल आज, मिलेगी 6000mAh बैटरी, जानिए कीमत और फीचर्स

 

​पठान

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ हैं। दोनों इससे पहले ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में साथ नजर आ चुके हैं और फिल्म में दर्शकों ने उनके बीच की केमिस्ट्री को सराहा है। ‘पठान’ के कुछ हिस्सों की शूटिंग विदेशों में भी हुई है और स्क्रिप्ट में दोनों के लिए ऐक्शन सीक्वेंस हैं।

 

​नाग अश्विन की अगली फिल्म

इस फिल्म में कई बड़े-बड़े कलाकार शामिल हैं। महानायक अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे। यह फिल्म स्काई-फाई आधारित होगी और दीपिका इस फिल्म के साथ अपनी जलवा बिखरने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

 

​द इंटर्न

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द इंटर्न’ के प्री-प्रॉडक्शन की प्रक्रिया में पूरी तरह से तल्लीन हैं। ‘द इंटर्न’ की मूल फिल्म में रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे ने अभिनय किया था। रॉबर्ट डी नीरो की भूमिका पहले दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर द्वारा निभाई जाने वाली थी।

 

​महाभारत

यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी, जिसमें दीपिका पादुकोण को द्रौपदी के किरदार में देखा जाएगा। यह फिल्म भी अभी प्री-प्रॉडक्शन के स्टेज पर है। द्रौपदी के किरदार में दीपिका पादुकोण को देखने के लिए दर्शक इंतजार में बैठे हैं।

 

ujaagar news
ujaagar news
RELATED ARTICLES

Latest Post