Homeमोबाइल-टेकलॉन्च हुआ Nokia का एंट्री लेवल फोन C1 Plus, जानिए कीमत और...

लॉन्च हुआ Nokia का एंट्री लेवल फोन C1 Plus, जानिए कीमत और खासियत

यूरोपियन मार्केट में Nokia C1 Plus को  एंट्री लेवल स्मार्टफोन के तौर लॉन्च कर दिया गया है. ये बेसिक  स्पेसिफिकेशन्स और 4G कनेक्टिविटी के साथ एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर चलता है. इस दो कलर ऑप्शन और सिंगल रैम और स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है.

 

Nokia C1 Plus की कीमत सिंगल 1GB + 16GB वेरिएंट के लिए EUR 69 (लगभग 6,200 रुपये) रखी गई है. इसे ब्लू और रेड कलर ऑप्शन्स में उतारा गया है. इसे इसी महीने यूरोपियन मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा. फिलहाल इस फोन की सेल के लिए किसी निश्चित तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. फिलहाल नोकिया ने इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कुछ नहीं कहा है.

 

ये भी पढ़े- इंडियन आर्मी में निकली  बंपर वैकेंसी, अगर है 10वीं-12वीं पास तो जल्द करे आवेदन

 

Nokia C1 Plus के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर चलता है. इसमें 5.45-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 1GB DDR3 रैम के साथ 1.4GHz की स्पीड वाला क्वॉड कोर प्रोसेसर मौजूद है.

 

फोटोग्राफी के लिए एक कैमरा इसके बैक में और एक फ्रंट में दिया गया है. दोनों ही 5MP सेंसर्स हैं. साथ ही रियर कैमरे में HDR इमेजिंग का भी सपोर्ट मौजूद है. Nokia C1 Plus की इंटरनल मेमोरी 16GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

 

कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, GPS/ A-GPS और 3.5mm हेडफोन जैक और एक माइक्रो-USB पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. Nokia C1 Plus की बैटरी 2,500mAh की है और यहां 5W चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. इसमें FM रेडियो का सपोर्ट भी ग्राहकों को मिलेगा.

ujaagar news
ujaagar news
RELATED ARTICLES

Latest Post