Homeशहर - राज्यफैक्ट्री की गिरी छत, मलबे में दबने से 4 की दर्दनाक मौत

फैक्ट्री की गिरी छत, मलबे में दबने से 4 की दर्दनाक मौत

 दिल्ली –  शनिवार सुबह  दिल्ली के विष्णु गार्डन इलाके में  एक फैक्ट्री की छत गिर गई जिसमें चार लोगों की दबने से मौत हो गई. इस हादसे में छह लोग छत के मलबे में दब गए थे जिन्हें पास के गुरु गोविंद अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन बाद में गंभीर रूप से घायलों को DDU अस्पताल में शिफ्ट किया गया.

 

इनमें से चार की मौत हो गई.पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब 10:00 बजे पीएस ख्याला में एक पीसीआर कॉल आई. सूचना मिली कि छत गिर गई है. सूचना मिलते ही फौरन पीसीआर वैन और स्थानीय पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे. फैक्ट्री की छत गिरने की वजह से मलबे में 6 लोग दब गए थे.

 

ये भी पढ़े- 9वीं क्लास की छात्रा के साथ टीचर ने किया रेप, आरोपी के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

 

मलबे में दबे लोगों को पुलिस और डीडीएम कर्मचारियों ने बाहर निकाला और उन्हें नजदीक के अस्पताल में भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया. दो घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. विष्णु गार्डन एरिया में छत गिरने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची. शुरुआत में बताया गया कि मलबे में तीन-चार लोग दबे हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि यह इमारत काफी पुरानी थी जहां फैक्ट्री चल रही थी.

 

फैक्ट्री की यह यह बिल्डिंग उत्तम नगर के रहने वाले सूरज पाल के बेटे महेंद्र पाल की बताई जा रही है. एसडीएम को आगे के कानूनी एक्शन के लिए सूचित किया गया है. पुलिस भी कानूनी कार्रवाई कर रही है. इसी तरह 10 नवंबर को दिल्ली के केशवपुरम में तीन मंजिला इमारत गिर गई थी. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई थी. उस दौरान बताया गया कि पुरानी इमारत में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था.

RELATED ARTICLES

Latest Post