Homeक्राइमबिस्किट देने के बहाने नाबालिग भतीजी के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म,...

बिस्किट देने के बहाने नाबालिग भतीजी के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, जाँच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश – यह मामला  हमीरपुर जिले का है  यहां शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार दोपहर पांच साल की बच्ची के साथ उसके नाबालिग चाचा  ने कथित रूप से बलात्कार किया. हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शनिवार दोपहर पांच साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी बच्ची का चाचा उसे बिस्किट देने के बहाने ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया.

 

उन्होंने बताया कि घटना के बाद बच्ची रोते हुए आरोपी के घर से बाहर निकली और अपनी मां को पूरी बात बताई. एसपी ने बताया कि इस सिलसिले में बच्ची के परिजनों की शिकायत पर नाबालिग आरोपी के खिलाफ बलात्कार की धारा-376, 342 और पॉक्सो अधिनियम की धारा-6 के तहत अभियोग (मुकदमा) दर्जकर उसे निगरानी (हिरासत) में लेकर घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है. पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. सिंह ने कहा कि मामले में साक्ष्य संकलित किये जा रहे हैं, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

ये भी पढ़े- बेहद सस्ते में  मिल रहा है Realme का ये स्मार्टफ़ोन, मिलेगी 6000mAh की बैटरी और  4 कैमरे

 

पैर में गोली लगी, जिससे वो घायल हो गया

बता दें कि बीते फरवरी महीने में कानपुर देहात में इसी तरह का एक मामला सामने आया था, जहां एक आरोपी चाचा ने अपनी ही 6 साल की भतीजी के साथ शराब के नशे में रेप किया था. सूचना मिलते ही पुलिस ने मासूम का मेडिकल के लिए भेज दिया था. वहीं पुलिस से आरोपी की मुठभेड़ हो गई थी. आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी, जिससे वो घायल हो गया था.

 

पुलिस ने उस के ऊपर जवाबी फायरिंग की

कानपुर देहात के एडिशनल एसपी  ने बताया था कि मुखबिर की सूचना मिली की मूसानगर में रेप का आरोपी अपने पिता और भतीजी की हत्या करने वाला है. जो सट्टी थाना क्षेत्र में है. सूचना मिलते ही मूसानगर पुलिस औऱ सट्टी थाने की पुलिस ने आरोपी महेश को देख कर रोकने का इशारा किया. यह देखकर आरोपी महेश अंधेरे का फायदा लेते हुए पुलिस पर फायरिंग करने लगा. जिसके बाद पुलिस ने उस के ऊपर जवाबी फायरिंग की.

RELATED ARTICLES

Latest Post