Homeक्राइमहैवानियत - दादा-दादी ने की दो साल के मासूम की हत्या, पहले...

हैवानियत – दादा-दादी ने की दो साल के मासूम की हत्या, पहले गला घोंटकर मारा, फिर गर्म स्टोव पर रखा

रूस के दक्षिणी पश्चिमी साइबेरिया में एक दादा-दादी का क्रूर चेहरा सामने आया है. आरोप है कि नशे में 52 साल और 48 साल के दादा-दादी ने दो साल के पोते का गला घोंटकर मार डाला और फिर गर्म स्टोव पर रख दिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

बच्चे के रोने से चिढ़ गए थे दादा-दादी

स्थानीय मीडिया के अनुसार, दादा-दादी, जिनकी उम्र 52 और 48 वर्ष है, जब हादसा हुआ वह नशे में थे और 2 साल के दीमा के रोने से चिढ़ गए थे.

 

गला घोंटकर मारा, फिर स्टोव पर रखा

पुलिस के अनुसार बच्चे के रोने से परेशान दादा-दादी ने पहले बच्चे का गला घोंटकर मार दिया और फिर उसे गर्म स्टोव पर रख दिया. इसके बाद उन्होंने शव को घर के बाहर फेंक दिया.

 

ये भी पढ़े- बिग ब्रेकिंग -भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, जाने क्या है मामला

 

माता-पिता को बर्फ में दबा मिला शव

जब बच्चे के माता-पिता मारिया (20) और दिमित्री (25) घर आए तो उन्होंने बच्चे को नहीं देखा, जबकि उसके कपड़े वहीं पड़े थे. इसके बाद उन्होंने आसपास बच्चे को ढूंढ़ा तो घर के बाहर बर्फ में उन्हें शव मिला. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी.

 

पुलिस कर रही है मामले की जांच

दक्षिण रूस में केमेरोवो क्षेत्र में रूसी जांच समिति द्वारा जारी एक बयान में कहा कि बच्चे के हत्या के आरोप में उसके दादा-दादी को गिरफ्तार किया गया है और हम फॉरेंसिक जांच के जरिए 2 साल के मासूम की मौत के सटीक कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

 

सदमें में हैं बच्चे के माता-पिता

इस घटना के बाद बच्चे के माता-पिता सदमें हैं. वहीं दीमा की अन्य दादी ने एक दिल छू लेने वाला मैसेज शेयर किया और कहा, ‘हमारा मासूम बच्चा, हम आपको नहीं बचा सके.

RELATED ARTICLES

Latest Post