Homeमोबाइल-टेकBSNL के 3 शानदार प्लान, बेहद  कम कीमत में मिलता है 40GB...

BSNL के 3 शानदार प्लान, बेहद  कम कीमत में मिलता है 40GB तक इंटरनेट डेटा

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL)  ग्राहकों के लिए कई तरह के सस्ते प्लान ऑफर करती है. कोरोना काल के बीच घर से काम करने के चलते डेटा की खपत काफी बढ़ गई है, जिसे ध्यान में रखते हुए कंपनी ग्राहकों के लिए 3 तरह के खास प्रीपेड प्लान पेश करती है. इसमें 56 रुपये का, 151 रुपये और 251 रुपये का STV शामिल है. BSNL के 56 रुपये, 151 रुपये और 251 रुपये की कीमत के तीन वर्क फ्रॉम होम Only Data प्लान है.

 

ये भी पढ़े- GOVT JOB 2020-21 – भारतीय डाक विभाग में 4 हजार से ज्यादा पदों पर हो रही भर्तियां, 10वीं है तो जल्द करे आवेदन

 

खास बात ये है कि ग्राहकों को इस नए प्लान में 70GB तक डेटा दिया जाता है, लेकिन इसमें कॉलिंग या SMS जैसी सेवाएं नहीं होती हैं.. आइए जानते हैं इन तीनों प्लान में मिलने वाले फुल बेनिफिट्स के बारे में… सबसे पहले बात करें 56 रुपये वाले STV की तो इसमें कुल 10 जीबी डेटा दिया जाता है. ग्राहकों को इस पैक की वैलिडिटी 10 दिन के लिए दी जाती है. इसमें कोई कॉलिंग बेनिफिट नहीं मिलता है. वहीं वर्क फ्रॉम होम STV 151 रुपये वाले प्लान की अगर बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को 40GB डेटा दिया जाता है. कंपनी ने अपने इस 151 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए रखी है.

 

ये भी पढ़े- 1 जनवरी 2021 से बदल जाएंगे ये 10 जरुरी नियम, आप भी जान ले नहीं तो होगी परेशानी

 

251 रुपये में सबसे ज़्यादा फायदा

Work from Home वाले इस प्लान की कीमत 251 रुपये रखी गई है. ग्राहकों को इस प्लान में कुल 70 जीबी डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए रखी गई है. ध्यान देने वाली बात ये है कि ग्राहकों को इस प्लान में कॉलिंग या एसएमएस जैसे कोई सर्विस नहीं दी जाती है. गौर करने वाली बात है कि सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने Zing Music ऐप सब्सक्रिप्शन को भी इन ‘वर्क फ्रॉम होम’ STV के साथ देने का ऐलान किया है.

 

ये भी पढ़े- Petrol Diesel Price – जानिए आज क्या है आपके शहर में पेट्रोल डीजल के भाव

ये भी पढ़े- गरीब बेटियों की शादी के लिए सरकार देती है इतनी रकम, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

RELATED ARTICLES

Latest Post