Homeशहर - राज्यहैवान पति ने पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, फिर कर दिया वायरल

हैवान पति ने पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, फिर कर दिया वायरल

यूपी – आरोपी पति सरकारी  टीचर है उसने महिला के साथ मिलकर अपनी पत्नी का ही अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीड़िता के भाई ने अपने जीजा पर अन्य महिलाओं से संबंध रखने का आरोप लगाया है। आरोपी पति दहेज की मांग पूरी न होने पर पीड़ित पत्नी से जबरन तालाक लेना चाहता है। इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी पति व महिला पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

 

ये भी पढ़े- प्रेमी संग घर में रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अचानक पहुंचा पति, फिर….

 

सुभाषनगर बदायूं रोड निवासी पीड़ित ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन का विवाह 20 अप्रैल 2018 को पीलीभीत निवासी युवक से कराया था और उनके जीजा एक सरकारी टीचर हैं। पीड़ित ने बताया कि उनके जीजा के अन्य महिलाओं से संबंध थे और इसके साथ ही बहन के ससुराली उस पर दहेज लाने का दबाव बनाते थे।

 

ये भी पढ़े- राशिफल 29 दिसंबर 2020 – आज इन राशियों के भाग्य को मिलेगी नई उड़ान, जाने आज का राशिफल

 

वहीं उनकी बहन का ससुरालियों ने उत्पीड़न करना शुरू कर दिया और झूठे आरोप लगाना शुरू कर दिये। जिससे तलाक हो जाये। आरोप है कि जीजा ने बारादरी थाना क्षेत्र की सनराइज कॉलोनी निवासी एक महिला के साथ मिलकर उनकी बहन की एक कुटरचित अश्लील वीडियो तैयार की। जिसको आरोपी जीजा ने व्हाट्सएप पर भेजी। इसके साथ ही धमकी दी की वह अपनी बहन से तालाक करवा दे वरना उसकी बहन को बदनाम कर देंगे। जिसको बाद में दोनों आरोपियों ने मिलकर कई जगह वायरल की है। इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी पति व महिला के खिलाफ आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है।

 

ये भी पढ़े- बड़ी खबर ! 1 जनवरी 2021 से इन स्मार्टफोन्स में काम नहीं करेगा WhatsApp, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं…

महिला थाने में आरोपियों के खिलाफ हो चुका है दहेज एक्ट मुकदमा

इस मामले में लगभग 15 दिन पहले ही महिला थाने में महिला की ओर से दहेज एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमें आरोप है कि ससुराली दहेज में कार, नकदी की मांग कर रहे है। वहीं पीड़िता की ओर से महिला थाना पुलिस ने आरोपी पति समेज सास, जेठ व ननद पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की थी।

 

ये भी पढ़े- APS शिक्षक भर्ती 2020-21 – PGT, TGT, PRT पदों की निकली वेकेंसी, ऐसे करे आवेदन

RELATED ARTICLES

Latest Post