Homeक्राइमप्रेमी संग घर में रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अचानक पहुंचा...

प्रेमी संग घर में रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अचानक पहुंचा पति, फिर….

उत्तर प्रदेश – यह मामला  अलीगढ़ का है जहाँ ये सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां देर रात पत्नी संग रंगरलियां मना रहे प्रेमी को देखकर पति ने आपा खो दिया. उसने बैट से पीट-पीटकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश में काम करने वाला पति उस दिन अचानक घर पहुंचा था. वहीं, मृत प्रेमी नोएडा का रहने वाला था. पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मृतक के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है.

 

ये भी पढ़े- राशिफल 29 दिसंबर 2020 – आज इन राशियों के भाग्य को मिलेगी नई उड़ान, जाने आज का राशिफल

 

गुस्से में पति ने प्रेमी को बैट से पीट-पीट कर मार डाला

दरअसल, ये मामला बन्नादेवी थानाक्षेत्र के सारसौल का है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पति  सारसौल स्थित अग्रवाल ढाबा के सामने वाली गली में अपना मकान बनाकर रहता है. घर में पत्नी  के अलावा दो बेटे भी हैं. आरोपी  खुद हिमाचल प्रदेश में एक बिस्किट फैक्टरी में नौकरी करता है. कुछ समय पहले तक आरोपी  की पत्नी और बच्चे भी साथ ही रहते थे. लॉकडाउन के बाद से परिवार सारसौल आ गया.

 

ये भी पढ़े- APS शिक्षक भर्ती 2020-21 – PGT, TGT, PRT पदों की निकली वेकेंसी, ऐसे करे आवेदन

 

पुलिस कर रही मामले की जांच

बताया जा रहा है कि देर रात आरोपी छुट्टी लेकर अचानक घर आ गया. जब वह घर पहुंचा तो उसके दोनों बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे और घर का दरवाजा खुला था. जब पति ने अंदर जाकर देखा तो दंग रह गया. उसकी पत्नी किसी दूसरे मर्द के साथ थी. यह देख आरोपी  ने आपा खो दिया.

 

ये भी पढ़े- बड़ी खबर ! 1 जनवरी 2021 से इन स्मार्टफोन्स में काम नहीं करेगा WhatsApp, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं…

 

मृतक की पहचान उसकी जेब में मिले कागजों से हुई पहचान

हालांकि, महिला के प्रेमी ने भागने की कोशिश की. मगर, आरोपी  ने दरवाजा बंद कर उसे पीटना शुरू कर दिया. उसे घर के अंदर क्रिकेट का बैट दिखाई दिया. उसने बैट युवक के सिर में दे मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  इधर, घर में झगड़ा होता देख उसका बड़ा बेटा पुलिस चौकी पहुंच गया. इसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. मृतक की पहचान उसकी जेब में मिले कागजों और मोबाइल आदि के आधार पर हुई.

 

ये भी पढ़े- ATM से पैसे निकालने से पहले चेक कर लें बैंक अकाउंट, नहीं तो देना पड़ेगा चार्ज

 

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

 इंस्पेक्टर ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पति-पत्नी को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया. इंस्पेक्टर के अनुसार, पूछताछ में पति ने बताया कि उसकी पत्नी के मृतक  से नाजायज संबंध थे. उसने आज यह अपनी आंखों से देख लिया और झगड़े में युवक की मौत हो गई.

 

प्रेमी के साथ पत्नी घर में मना रही थी रंगरलियां

एसपी सिटी का कहना है कि पुलिस ने मृत युवक के परिवारवालों को सूचना दे दी है. उनके आने पर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. मौके पर और थाने लाकर हुई पूछताछ में महिला ने स्वीकार किया कि मृतक प्रेमी मोमबत्ती और अन्य सामान बेचने का काम करता था. चार साल पहले मिस्ड कॉल और फेसबुक के जरिये उससे प्यार हो गया. इसके बाद अक्सर उसका मिलना जुलना शुरू हो गया.

 

गुस्से में पति ने प्रेमी को बैट से पीट-पीट कर मार डाला

प्रेमी  की मौत पर महिला फूट-फूटकर रो रही थी. मृतक को अपना पति बताकर पुलिस से कार्रवाई की बात कह रही थी. पुलिस पूछताछ में बच्चों ने बताया कि मृतक अक्सर उनके घर आता था. जब भी वह आता तो मां उनको बाहर खेलने भेज देती थी. उनकी मां ने बच्चों को बता रखा था कि यह अंकल हैं. यहां किराये पर रहने आते हैं.

RELATED ARTICLES

Latest Post