शातिर चोर : PPE किट पहन कर कोर्ट के सहायक के घर से 37 लाख किया पार, घटना सीसीटीवी में कैद
Spread the love

बिहार के मुजफ्फरपुर  में चोरों ने अब पीपीई किट पहनकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मामला सादपुरा इलाके का जहां बेखौफ चोरों ने कोर्ट के सहायक के घर से 37 लाख की चोरी की. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरो की पहचान में जुट गई है.

 

ये भी पढ़े-Gold Price : सोने के कीमत में आई गिरावट, फटाफट चेक करें आज का ताजा भाव

 

मुजफ्फरपुर में कोरोना काल मे भी चोरों के आतंक से लोग परेशान है. काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सादपुरा धनुका टोला में शातिर चोरों ने शिवहर सिविल कोर्ट के कर्मी  के बंद घर को निशाना बनाया. इस दौरान घर से नकदी, जेवरात समेत करीब 37 लाख की संपत्ति चोरी कर ली. इस संबंध में पिड़ित  ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. सूचना पर काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की.

 

ये भी पढ़े-Vaccines : देश में अब नहीं होगी टीके की कमी, सरकार ने बनाए ये नए नियम

 

धारदार औजार के साथ घर में घुसा बदमाश

बताया गया कि कोर्ट कर्मी सपरिवार फकुली स्थित अपने गांव में छठ पर्व को लेकर गए थे. इस बीच बंद घर को देख चोरों ने निशाना बनाया. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक एक युवक घर की बाउंड्री वॉल से होते हुए परिसर में घुस रहा है. उसके हाथ में धारदार औजार भी दिख रहा है युवक पीपीई किट पहन कर अंदर प्रवेश करता दिख रहा है. मकान मालिक  ने बताया गया कि मेन गेट व कमरे में लगे ताले को तोड़कर ढ़ाई लाख रुपये नकदी, करीब 35 लाख के सोने के गहने व अन्य सामान की चोरी कर ली गई है.

 

ये भी पढ़े-Coronavirus : देश में पिछले 24 घंटों में सामने आए 2 लाख 59 हजार नए केस, इतने लोगों की हुई मौत

 

शादी के लिए खरीदे गहने भी हुए चोरी

मकान मालिक ने कहा कि 30 अप्रैल को उनके छोटे भाई की शादी है. शादी की तैयारी को लेकर घर में नकदी रखी हुई थी. शादी के लिए गहने की भी खरीदारी कर ली गई थी. साथ ही परिवार की अन्य महिलाएं के गहने भी चोरी कर लिए गए हैं. पिड़ित परिवार ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराया है. जिसमें एक संदिग्ध दीवार फांदते हुए तेज औजार लेकर जाते दिख रहा है. एसआई का कहना है कि चोरों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है. जल्द ही पुलिस मामले को सुलझा लेगी.

By Editor