दो नाबालिग बहनों से 10 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, डर से एक ने कर ली आत्महत्या
Spread the love

झारखंड – जमशेदपुर में 22 साल की लड़की के साथ 5 युवकों ने गैंगरेपकिया. घटना पटमदा थाना इलाके की है. पीड़िता अपने प्रेमी के साथ तालाब किनारे बैठी थी. इसी दौरान पांच युवक वहां आए और प्रेमी की पिटाई कर वहां से भगा दिया. फिर युवती के साथ गैंगरेप किया. प्रेमी ने थाने पहुंचकर घटना की सूचना दी. पुलिस ने तत्कार कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. घटना सोमवार शाम की है. सभी को जेल भेज दिया गया. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई.

 

ये भी पढ़े-सोनू सूद नहीं कर पा रहे कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

 

युवती ने बताया कि वह सोमवार शाम को अपने प्रेमी के साथ बाइक पर तालाब के पास गई थी. दोनों वहां बैठकर बात कर रहे थे. इसी बीच पांच युवक वहां आए और प्रेमी को मारपीट कर भगा दिया. प्रेमी की बाइक भी छीन ली. फिर उसके साथ बारी-बारी से सभी ने दुष्कर्म किया.

 

ये भी पढ़े-छग न्यूज : 181 लोगों की मौत, छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, कल 15625 मिले नए केस, जानिए कहां कितने मरीज और कहां कितनी मौत

 

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पांचों आरोपी युवती को वहीं छोड़कर भाग निकले थे. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पांचों युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया. और गिरफ्तार कर सभी को जेल भेज दिया. मौके से प्रेमी की बाइक भी बरामद की गई.

 

ये भी पढ़े-महिला ने 60 साल के ससुर से रचाई दूसरी शादी, बन गए पति-पत्नी, सामने आई ये वजह

 

पटमदा थानाप्रभारी ने  बताया कि पांच युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया. युवती अपनी प्रेमी के साथ बैठी थी. प्रेमी को भगाकर आरोपियों ने कुकर्म को अंजाम दिया. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. आगे की छानबीन जारी है.

By Editor