भारतीय क्रिकेटर के पिता का निधन, परिवार में शोक की लहर
Spread the love

भोपाल – कोरोना संकट की इस घड़ी में भोपाल के पड़ोसी ज़िले रायसेन से दिल दहलाने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां कोरोना के काऱण मां को खो चुकी एक युवती ने चौथी मंजिल के कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना का एक और रोंगटे खड़ा कर देने वाला पहलू यह है कि लोगों ने उस युवती को नीचे छलांग लगाते देखा, लेकिन उसे बचाने के बजाए वो उसका वीडियो बनाते रहे. बताया जा रहा है कि युवती मां की मौत के बाद सदमे में थी. उसी शॉक में उसने आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़े-Petrol Diesel Price : पेट्रोल-डीजल के ताजा भाव जारी, चेक करें अपने शहर का रेट

 

यह घटना रायसेन के मंडीदीप थाना क्षेत्र के हिमांशु मेघा सिटी की है. यहां रहने वाला परिवार मूलत: कोलकाता का रहने वाला है. एक दिन पहले ही मृतक लड़की की मां की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी. उसके बाद से लड़की सदमे में थी. उसी हालत में उसने बुधवार को चौथी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट से नीचे छलांग लगा दी. परिावर वाले उसे बचाने के लिए दौड़े लेकिन तब तक लड़की कूद चुकी थी. उनके हाथ सिर्फ उसका हाथ लगा. चीख-पुकार सुन कर ऊपरी मंजिल और आस-पड़ोस में रहने वाले लोग पहुंचे. सबने मिलकर लड़की को बचाने का प्रयास किया. उसे ऊपर की ओर खींचने की नाकाम कोशिश की.

 

ये भी पढ़े-सिर्फ 100 रुपए में खुलवाएं खास खाता, मिलेगी 5 लाख रुपए की ये सुविधा, जाने कैसे?

 

वीडियो बनाते रहे तमाशबीन

लड़की तड़फड़ाते हुए नीचे आ गिरी. शोर सुनकर नीचे भीड़ जमा हो गई थी, लेकिन नीचे खड़े दर्जन भर लोग तमाशा देखते रहे और वीडियो बनाते रहे. किसी ने उस लड़की को बचाने का प्रयास नहीं किया. लड़की नीचे गिरकर बुरी तरह घायल हो गयी थी. उसे तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

 

By Editor