BREAKING : ‘देवों के देव…महादेव’ के एक्टर मोहित रैना कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल हुए एडमिट
Spread the love

मुंबई  – देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड और टीवी के कई स्टार्स भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. अब इस वायरस की चपेट में टीवी एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) भी आ गए हैं. मोहित को टीवी सीरियल ‘देवों के देव.. महादेव’ (Devo Ke Dev… Mahadev)   में भगवान शंकर के रोल की वजह से पहचाना जाता है. मोहित ने अपनी हालत के बारे में सोशल मीडिया पर फोटो और पोस्ट से जानकारी दी है.

 

ये भी पढ़े-BIG ब्रेकिंग : यात्रियों से भरी पिकअप रेलिंग तोड़ नदी में गिरी, 10-12 लोग लापता, तलाश जारी

 

एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर हॉस्पिटल से दो फोटो शेयर की हैं. एक फोटो में अस्पताल के बाहर का नजारा है जबकि दूसरे फोटो में उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई दिख रही है. इन दोनों फोटो को शेयर करने के साथ मोहित ने पोस्ट में लिखा ‘ जैसा कि मैं बाहर और अंदर देखता हूं, मैं सभी के लिए प्रार्थना करता हूं. मेरे पापा हमेशा कहते हैं कि प्रार्थना जादू की तरह काम करता है. मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि सुरक्षित रहिए और इंसानियत के लिए प्रार्थना करिए. पिछले हफ्ते कोविड- 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद मैं डॉक्टर्स के सेफ हाथों में हूं. हर दिन मुझे मानवीय भावनाएं दिखाई देती हैं. ऐसे लोगों की वजह से हम ठीक हैं. कम से कम हम घर के अंदर रह सकते हैं. जल्द ही ठीक होकर आपसे मिलता हूं. लव यू ‘.

 

 

मोहित रैना के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है. एक फैंस ने लिखा ‘हर-हर महादेव जल्द ठीक हो जाएंगे’ तो वहीं दूसरे ने लिखा ‘जल्दी ठीक हो जाओ भाई, महादेव की कृपा बनी रहे आप पर’.

 

ये भी पढ़े-पति से तलाक के बाद महिला ने की 60 साल के ससुर से शादी, बोली- हमारा रिश्ता

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो मोहित रैना ने वेब सीरीज ‘अ वायरल वेडिंग’  में  काम किया है. इसके अलावा पिछले साल उनकी फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’  रिलीज हुई थी.  मोहित की अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ है.

By Editor