अक्षय कुमार की मां का निधन
Spread the love

कोरोना महामारी के दौरान गौतम गंभीर की संस्था गरीबों की मदद के लिए लगातार प्रयासरत है.अब इसमें पूर्व क्रिकेटर को अक्षय कुमार की तरफ से बड़ी मदद मिली है। अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर की संस्था ‘गौतम गंभीर फाउंडेशन’ को 1 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं। गौतम गंभीर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी और महामारी के वक्त इस मदद के लिए अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया।

 

ये भी पढ़े-एक साथ 35 महिलाओं को डेट कर रहा था युवक, एक गलती पड़ी भारी, जाना पड़ा जेल

 

गौतम गंभीर बोले- इस वक्त हर मदद एक उम्मीद की किरण

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, ‘इस वक्त हर मदद उम्मीद की एक किरण बनकर आती है. गौतम गंभीर फाउंडेशन ‘GGF’ के लिए 1 करोड़ रुपए की मदद देने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया अक्षय कुमार। इस रकम से जरुरतमंदों के लिए खाना, दवाइयां और ऑक्सिजन का इंतजाम हो जाएगा।’

 

अक्षय बोले- उम्मीद करता हूं जल्द इस संकट से उबरें

अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर को जवाब में लिखा, ‘यह बहुत ही मुश्किल वक्त है गौतम गंभीर। मुझे खुशी है कि मैं मदद कर पाया। उम्मीद करता हूं कि हम सभी इस महामारी और संकट के दौर से जल्दी उबरें। अपना ध्यान रखना।’

 

ये भी पढ़े-BIG ब्रेकिंग : दिल्ली से पन्ना जा रही मजदूरों से भरी यात्री बस पलटी, कई लोग घायल

 

कोविड संक्रमितों की यूं मदद कर रही गौतम गंभीर की संस्था

बता दें कि गौतम गंभीर की संस्था कोरोना काल में जरुरतमंदों के लिए खाने-पीने से लेकर दवाई, ऑक्सिजन और अन्य चीजों की व्यवस्था कर रही हैं। वह कोरोना संक्रमित लोगों को फैबीफ्लू Fabiflu दवाई मुफ्त में बांटकर राहत पहुंचा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीते 3-4 दिन में ही गौतम गंभीर की संस्था संक्रमित लोगों को करीब 1400 फैबीप्लू दवाई के पत्ते बांट चुकी है।

 

ये भी पढ़े-BIG BREAKING : दिल्ली में एक हफ्ते के लिए बढ़ा लॉकडाउन, जानें क्या खुलेगा और किन पर रहेगी पाबंदियां

 

कोरोना से लड़ाई में अक्षय ने पिछले साल दिए थे 25 करोड़

वहीं अक्षय कुमार हमेशा ही मुसीबत के वक्त मदद के लिए तैयार खड़े रहे हैं। वह पहले भी कई बार आर्थिक रूप से मदद कर चुके हैं। साल 2020 में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान किए थे। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार ने असम में बाढ़ पीड़ितों की भी आर्थिक मदद की थी। 2015 और 2019 में भी अक्षय कुमार बाढ़ पीड़ितों की आर्थिक मदद कर चुके हैं।

By Editor