Spread the love

दिल्ली से पन्ना जा रही मजदूरों को लेकर एक बस ग्वालियर झांसी हाइवे पर कल्याण तिराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के दुर्घटनाग्रस्त हाेने से उसमें सवार करीब आधा दर्जन मजदूर घायल हुए हैं। मौके पर मौजूद सवारियों के बीच चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना लगते ही आंतरी थाना प्रभारी अमित शर्मा मौके पर पहुंचे और बस से घायल मजदूरों को निकालकर प्राथमिक इलाज उपलब्ध कराया गया। इसके बाद दूसरी बस से उनके घरों के लिए रवाना कर दिया।

 

ये भी पढ़े-BIG BREAKING : दिल्ली में एक हफ्ते के लिए बढ़ा लॉकडाउन, जानें क्या खुलेगा और किन पर रहेगी पाबंदियां

 

घटना शनिवार रविवार रात करीब डेढ़ बजे की है। दिल्ली से चलकर पन्ना जा रही धर्मेद्र बैनर की बस नंबर एमपी 07 पी 4007 ग्वालियर झांसी हाइवे पर कल्याणी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पलटने से सवारियां घबरा गई और चीख पुकार मच गई। आंतरी थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि घटना में करीब 6 लोग घायल हुए हैं। जिनके मामूली चोटें आई हैं। घायलों को आंतरी अस्पताल में ही इलाज देकर सभी मजदूरों को दूसरी बस से उनके घरों तक भेज दिया गया। बस चालक के द्वारा ओवरटेक किए जाने के कारण हादसा हुआ है।

 

ये भी पढ़े-चींटी के सामने नहीं टिक पाया जहरीले सांप, सिखाय ऐसा सबक, वीडियो देख कोई हैरान, देखे

 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मजदूरों से भरी बस जो दिल्ली से टीकमगढ़ जा रही थी, वह जौरासी घाटी पर पलट गई थी। जिसमें 3 मजदूरों की मौत हो गई थी और 8 मजदूर घायल हुए थे। अब बस पलटने का यह दूसरा मामला फिर सामने आया है।   तेज रफ्तार से आ रही बस के चालक ने ओवरटेक करते हुए बस को निकालना चाहा, लेकिन इस दाैरान पास से गुजर रहे वाहन का कट लगने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

By Editor