संबंध बनाने से इनकार किया तो कर दी महिला किराएदार की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा
Spread the love

दिल्ली – यह मामला दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का है जहां  संबंध बनाने से इनकार करने पर मकान मालिक के बेटे ने महिला किराएदार की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। 

 

ये भी पढ़े-कोरोना से जंग में अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन को दिए इतने करोड़

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 25 साल की महिला अपने पति के साथ मंगोलपुरी के वाई ब्लॉक के एक मकान की तीसरी मंजिल पर रहती थी। उसका पति ज्योति मुंडका स्थित एक फैक्टरी में काम करता है। काम की वजह से वह चार दिन से घर नहीं आया था।

 

शनिवार को घर पहुंचने पर उसने अपनी पत्नी को कमरे में मृत पाया। महिला की गला रेतकर हत्या की गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया। छानबीन के दौरान पुलिस ने आस पास के लोगों से पूछताछ की और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला। 

 

ये भी पढ़े-एक साथ 35 महिलाओं को डेट कर रहा था युवक, एक गलती पड़ी भारी, जाना पड़ा जेल

 

छानबीन के दौरान पुलिस को मकान मालिक के बेटे (29) पर शक हुआ। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

 

ये भी पढ़े-BIG ब्रेकिंग : दिल्ली से पन्ना जा रही मजदूरों से भरी यात्री बस पलटी, कई लोग घायल

 

शुरूआती पूछताछ में उसने बताया कि वह महिला से संबंध बनाना चाहता था। लेकिन महिला इस बात के लिए राजी नहीं थी। उसने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया। इस दौरान उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जांच में जुटी है। 

By Editor