Video : सलमान खान की फिल्म राधे का पहला गाना रिलीज, सलमान-दिशा पाटनी के डांस देख फैंस हुए दीवाने
Spread the love

सलमान ख़ान की बिग बजट फिल्म “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही गाना ‘सिटी मार’ खूब सुर्खियां बटोर रहा है और सोशल मीडिया पर यह ट्रैक अपनी रिलीज़ के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐसे में आज, मेगास्टार सलमान खान ने बहुप्रतीक्षित डांस नंबर रिलीज़ कर दिया है और हर फिल्म में सलमान के आइकोनिक गानों के ट्रैक रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए, सिटी मार पहले से ही साल का सबसे बड़ा चार्टबस्टर बनने की राह पर है. 

ये भी पढ़े-Railway Job : रेलवे में नौकरी का मौका, विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करे आवेदन

इस गाने को कमाल खान और इयूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं. ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज़ किया गया है, जो इससे पहले सलमान के साथ सेंसेशनल हिट ढिंका चिका में कॉलेब्रेट कर चुके है. 

 

 

सलमान खान के सिग्नेचर डांस स्टाइल के साथ, युवाओं की वर्तमान पसंदीदा हॉट और खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी के साथ उनकी जोड़ी, शेख जानी बाशा जिसे जानी मास्टर के नाम से जाना जाता है उनकी कोरियोग्राफी और प्रभुदेवा के निर्देशन में बना, सिटी मार में दर्शकों के बीच धूम मचाने का हर गुण है. जानी मास्टर और प्रभुदेवा ने हिप-हॉप के साथ क्लासिक साउथ स्टाइल कोरियोग्राफी का अच्छा मिश्रण प्रस्तुत किया है. साथ ही, सलमान और दिशा दोनों ने अपनी सेंसेशनल केमिस्ट्री और उम्दा डांस मूव्स के साथ सभी उम्मीदों को पार कर लिया है जिसे देखने के बाद आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे.

 

ये भी पढ़े-कोरोना का खौफ, पहले की पॉजिटिव पत्नी की हत्या..फिर बच्चों के सामने छत से कूदकर कर ली आत्महत्या, चीखते रहे मासूम

 

सिटी मार का हुक स्टेप सभी का ध्यान अपनी तरफ़ खींचने के लिए काफ़ी है, और सलमान खान के हुक स्टेप के साथ, यह अभी से खूब वायरल हो रहा है. ट्रेलर और गाने को देखने के बाद, ऐसा लग रहा है कि इस साल ईद पर दर्शकों का एक बड़ी दावत के साथ मनोरंजन किया जाएगा.

 

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है.

 

ये भी पढ़े-शर्मनाक ! कोरोना संक्रमित पिता को सड़क पर तड़पता छोड़ फरार हुआ शिक्षक बेटा, मदद के लिए चिल्लाती रही पत्नी

 

सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. फिल्मों को ज़ी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है. जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है.

By Editor