मां बनने के लिए पत्नी ने जेल में बंद बलात्कारी पति की मांगी बेल
Spread the love

 कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. नोएडा में सेक्टर 38-ए स्थित गोल्फ कोर्स के साथ फर्जी दस्तावेज के आधार पर 12 लाख रुपये की कथित रूप से धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने आज एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया जो कोविड-19 से संक्रमित पाया गया.

 

ये भी पढ़े-दिनदहाड़े ABVP के छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

उसके संक्रमित पाये जाने से सेक्टर 39 थाने में हड़कंप मच गया.थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक  ने बताया कि गोल्फ कोर्स के सेक्रेटरी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कुछ लोगों ने फर्जी दस्तावेज के आधार पर गोल्फ कोर्स के खाते से 12 लाख रुपये निकाल लिये थे.

 

थाने में मचा हड़कंप

उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने 22 अप्रैल को युवक को गिरफ्तार किया था और उससे हुई पूछताछ के आधार पर पुलिस ने आज युवक को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि युवक का जब कोरोना वायरस परीक्षण कराया गया तो, वह संक्रमित पाया गया. उच्च अधिकारियों से संपर्क कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. अंकित को गिरफ्तार कर थाने की हवालात में बंद करने वाले और उसका मेडिकल कराने वाले पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.

 

ये भी पढ़े-भारत में लॉन्च हुआ iQOO 7 और iQOO 7 Legend, मिलेगी 12GB RAM, जानिए कीमत-फ़ीचर्स

 

गाजियाबाद के पुलिस प्रमुख व सीएमओ समेत 50 अधिकारी संक्रमित

उधर, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के जिलाधिकारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के एक दिन बाद जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) और पुलिस प्रमुख समेत करीब 50 अफसरों के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. यह जानकारी अधिकारियों ने दी.

 

दिल्ली से सटा गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में महामारी से बुरी तरह से प्रभावित जिलों में शामिल है. जिला मलेरिया अधिकारी  ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सोमवार को संक्रमित पाए गए अधिकारियों में डॉक्टर और मेडिकल कर्मी भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि सीएमओ एन के गुप्ता जिलाधिकारी के साथ काम कर रहे थे. उन्होंने बताया कि गुप्ता गाजियाबाद में कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए पांडेय की टीम के सदस्य थे.

 

ये भी पढ़े-बारात आने से पहले दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, फिर इस तरह हुई शादी, हर जगह हो रही चर्चा

 

चौबीस घंटों में संक्रमण के 33,574 नए मामले

बतादें कि यूपी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. पिछले चौबीस घंटों में संक्रमण के 33,574 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 249 लोगों की जान चली गई. लखनऊ में 21 मरीजों ने दम तोड़ दिया, लेकिन यहां पर नए संक्रमित मरीजों की संख्या में ज्यादा मरीज ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए. राज्य में फिलहाल कोरोना के 3,04,199 एक्टिव मरीज हैं. सिर्फ लखनऊ में 50,627 एक्टिव मामले हैं. हालात को देखते हुए यह नियम लागू किया गया है कि कोरोना होने पर प्राइवेट कर्मचारियों को 28 दिन की सैलरी और छुट्टी कंपनी की तरफ से दी जाएगी. इसके लिए मेडिकल सर्टिफिकेट दिखाना जरूरी होगा.

By Editor