Video : अस्पताल में दारोगा के सामने नर्स ने डॉक्टर को मारी थप्पड़, मारपीट से हंगामा, वीडियो वायरल
Spread the love

उत्तर प्रदेश – रामपुर के जिला अस्पताल में सोमवार की देर रात हंगामा हो गया। एक स्टाफ नर्स ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को दारोगा की मौजूदगी में थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद डॉक्टर ने भी नर्स पर हाथ उठा दिया। इस घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सीएमएस ने इस घटना पर अनभिज्ञता जताई है।

 

ये भी पढ़े-जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए रेट, जानिए आज क्या है आपके शहर में 1 लीटर तेल का भाव

 

रामपुर के जिला अस्पताल में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। आए दिन हंगामा होना यहां आम बात हो गई है। सोमवार की दोपहर में डीएम से भी वर्चुअल मीडिया कांफ्रेंस में यह मुद्दा उठा था। इधर, देर शाम एक स्टाफ नर्स डॉक्टर के पास पहुंची और काफी देर तक बहस की। इसी दौरान वहां दारोगा की मौजूदगी में नर्स ने डॉक्टर को चांटा मार दिया जिसके बाद डॉक्टर कुर्सी से उठे नर्स पर हाथ उठा दिया दिया, तब तक और लोगों ने बीच बचाव कर दोनों लोगों को अलग किया।

 

 

ये भी पढ़े-अनोखी शादी : दो बच्चों की मां को हुआ युवक से प्यार, पति ने करवा दी दोनों की शादी

 

घटनाक्रम के दौरान वहां मौजूद लोगों ने नर्स और डॉक्टर की मारपीट का वीडिया बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। नर्स-डॉक्टर की मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उधर, सीएमएस आरके मित्तल ने घटना की जारकारी से अनभिज्ञता जताई है। वहीं, शहर कोतवाल ने बताया कि मारपीट का मामला जानकारी में आया है लेकिन अभी तक किसी की तहरीर नहीं मिली है।

By Editor