MLA Satyanarayan Sharma
Spread the love

रायपुर – प्रदेश में तीसरे चरण के टीकाकरण अभियान के तहत 1 मई से 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा। पहले और दूसरे चरण का टीकाकरण केंद्र सरकार ने मुफ्त किया था। लेकिन केंद्र ने तीसरे चरण के लिए राज्यों को दवा खरीदने का आदेश दिया है। छत्तीसगढ़ सरकार ने कोरोना टीका लोगों को निःशुल्क लगाने की घोषणा की है।

 

ये भी पढ़े-Video : मां की थमती सांसों को बचाने के लिए पुलिस वालों के सामने ऑक्सीजन के लिए गिड़गिड़ाता रहा बेटा, वीडियो वायरल

 

 रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कलेक्टर रायपुर डॉ भारतीदासन को पत्र लिखकर अपनी विधायक निधि 2021-2022 के लिए आबंटित की गई समस्त राशि कोरोना टीकाकरण में खर्च करने हेतु मुख्यमंत्री सचिवालय को उपलब्ध कराने कहा है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े-5 कोरोना पॉजिटिव मजदूरों को शौचालय में किया क्वारंटीन, शर्मसार करने वाली तस्वीर आई सामने

 

मुख्यमंत्री की संवेदनशील पहल-सत्यनारायण शर्मा

सत्यनारायण शर्मा ने कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टीकाकरण को निःशुल्क करने की संवेदनशील पहल की है। राज्य सरकार इस महामारी से निपटने हर संभव प्रयास कर रही है और मुख्यमंत्री स्वयं दिनरात पूरे प्रदेश का जायजा ले रहे हैं। सभी नागरिक टीका अवश्य लगवाएं और सुरक्षा निर्देशों का पालन करें।

 

ये भी पढ़े-मोटरसाइकिल और ट्रक में भिड़ंत, हादसे में तीन की दर्दनाक मौत

 

गौरतलब है कि सत्यनारायण शर्मा और उनकी पूरी टीम इस कठिन दौर में लोगों की सेवा में जुटी हुई है। उनके पुत्र एवं सहयोगी लोगों के इलाज व मृतकों के अंतिम संस्कार के कार्य में सहयोग कर रहे हैं। विधायक सत्यनारायण शर्मा स्वयं सहयोगियों व समर्थकों को मार्गदर्शन कर लोगों की सेवा व सहयोग के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

 

 

रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कोरोना टीकाकरण के लिए दी सम्पूर्ण राशि

By Editor