Spread the love

Tecno Spark 7 Pro को  स्मार्टफोन कंपनी Tecno ने ग्लोबली मार्केट में लॉन्च कर दिया है. तीन वेरिएंट वाले इस फोन में कई शानदार फीचर्स, प्रीमियम डिजाइन और दमदार बैटरी का सपोर्ट है इसे एक अच्छा स्मार्टफोन बनाते हैं. आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में.

 

ये भी पढ़े-Coronavirus : सीएम हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

 

मिलेंगे तीन वेरिएंट

Tecno Spark 7 Pro में तीन वेरिएंट मिलते हैं, जिनमें 4GB रैम + 64GB स्टोरेज, 6GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज ऑप्शन में हैं. यह फोन Alps ब्लू, Magnetic ब्लैक, Neon ड्रीम और Spruce ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.लेकिन अभी तक इस डिवाइस की कीमत के बारे में जानकारी नहीं मिली है, साथ ही यह भी पता नहीं चल पाया है कि भारत में इस डिवाइस को कब तक लॉन्च किया जाएगा. लेकिन फिलहाल इसका इंतजार सभी को है.

 

ये भी पढ़े-पीएम किसान : जानिए, कब आएगी PM किसान की 8वीं किस्त

 

स्पेसिफिकेशंस

Tecno Spark 7 Pro में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है. पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी लगी है. परफॉरमेंस के लिए इसमें  MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड HiOS 7.5 पर काम करता है।

 

कैमरा

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि बाकी दो अन्य लेंस के बारे में जानकारी नहीं मिली है. वहीं इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, 4G, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सेफ्टी के लिए इसके बैक-पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है.

 

ये भी पढ़े-जूनियर क्लर्क, जूनियर इंजीनियर और सैनिटरी इंस्पेक्टर के पदों पर वैकेंसी, 12वीं पास करे आवेदन

 

इनसे होगा मुकाबला

Tecno Spark 7 Pro का मुकाबला शाओमी, रियलमी, ओप्पो, वीवो, सैमसंग, मोटो, रेडमी और नोकिया जैसे ब्रांड्स के साथ होगा. अब देखना होगा कि जब यह डिवाइस भारत आएगा तो इसे कितनी कामयाबी मिलेगी.

By Editor