Spread the love

नया फोन खरीदने का सोच रहे है  तो आपके पास अभी शानदार मौका है. दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Big Saving Days सेल 2 मई से आयोजित की जा रही है, जो कि सात मई तक चलेगी. इस सेल में स्मार्टफोन्स के साथ-साथ कई इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर बेस्ट डील मिल रही है. इन डील्स में से हम आपको बता रहे हैं स्मार्टफोन डील के बारे में. फ्लिपकार्ट की इस सेल में Samsung Galaxy F62 पर 6000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. आइए जानते हैं क्या हैं इस पर ऑफर्स.

 

ये भी पढ़े-बड़ी खबर : आजतक के मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

 

ये है कीमत और ऑफर्स

Flipkart की इस सेल में Samsung Galaxy F62 पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. इसमें आप फोन को महज 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं, जबकि इस फोन की असली कीमत 23,999 रुपये है. फोन पर सीधा 6,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है. इसका पेमेंट अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से करते हैं तो दस प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही EMI पर भी ये ऑफर अवेलेबल है. यही नहीं इस सेल में फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट EMI की भई सुविधा मिल रही है.

 

ये भी पढ़े-सरकार से सोनू सूद की अपील, कहां- कोरोना से हुई जिनके माता-पिता की मौत, मुफ्त हो उनके बच्चों की पढ़ाई, देखे वीडियो

 

Samsung Galaxy F62 के स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy F62 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 6.7 इंच की सुपर OMLED डिस्प्ले दी गई है. फोन 6GB, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. ये फोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. परफॉर्मेंस के लिए इसमें 7 नैनोमीटर प्रोसेस टेक्नोलॉजी से लैस Exynos 9825 प्रोसेसर का यूज किया गया है.

 

Samsung Galaxy F62 का कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy F62 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो, 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पैनल पर पंच-होल कट-आउट डिजाइन दिया गया है.

 

ये भी पढ़े-ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही था दुल्हन, मोबाइल पर अचानक आया दूल्हे का मैसेज और टूट गई शादी, थाना पहुंचा मामला

 

7000mAh की है बैटरी

पावर के लिए इसमें 7000mAh की बड़ी और दमदार बैटरी दी गई है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन का डायमेंशन 76.3 x 163.9 x 9.5 mm और वजन 218 ग्राम है. ये फोन डुएल सिम सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है.

By Editor