बड़ा हादसा : कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग, 14 लोगों की मौत, बढ़ सकता है मृतकों का आंकड़ा
Spread the love

गुजरात के भरूच में एक कोविड-19 अस्तपताव में भीषण आग लग गई है। आग की चपेट में आने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो चुकी है. हादसा भरूच के पटेल वेलफेयर अस्‍पताल में रात करीब साढ़े 12 बजे लगी. पटेल वेलफेयर अस्‍पताल में कोरोना मरीजों की देखभाल के लिए कोविड सेंटर बनाया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने काफी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया.

 

इसे भी पढ़ें-Rashifal 1 may 2021 : आज इन 4 राशि वालो के लिए दिन रहेगा शुभ, जानिए आज का अपना राशिफल

 

भरूच के एसपी राजेंद्र सिंह चुडासमा ने बताया कि आईसीयू वॉर्ड में शॉर्ट सर्किट के कारण अस्‍पताल में आग लग गई. अस्‍पताल में आग लगने की सूचना पर तुरंत फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. जब तक आग पर काबू पाया जाता और मरीजों को अस्‍पताल से बाहर निकाला जाता तब तक हादसे में 14 लोगों की मौत हो चुकी थी. मृतकों में 12 मरीज और 2 नर्स शामिल हैं. जिस समय अस्‍पताल में आग लगी उस वक्‍त वहां पर 58 मरीज भर्ती थे. मौके पर पहुंचे अधिकारियों का कहना है कि अस्‍पताल की जांच की जा रही है. मृतकों की संख्‍या बढ़ भी सकती है.

 

 

इसे भी पढ़ें-दुखद : शादी के एक दिन पहले दूल्हे की मौत, मृत्यु के बाद निकला कोरोना पॉजिटिव, परिवार में मातम

 

बता दें अस्‍पताल में आग लगने के बाद वहां मौजूद मरीजों को किसी तरह से बाहर निकाला गया और नजदकी के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.आग इतनी भीषण थी कि इसकी चपेट में कई पेशेंट्स आ गए. प्रारंभिक जांच में लगता है कि आईसीयू वॉर्ड में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी लेकिन अभी भी जांच जारी है

By Editor