प्रेमी को छोड़ पति के घर लौटी पत्नी, बौखलाए आशिक ने बेटी का...
Spread the love

यह घटना मुंबई से सटे डोंबिवली इलाके का है. शादीशुदा प्रेमिका पर गुस्सा आया तो प्रेमी ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया. की है. महिला ने पुलिस में अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस ने महिला की बेटी का अपहरण करने वाले प्रेमी को ढूंढ निकाला है.

 

ये भी पढ़े –पत्नी और उसके प्रेमी से परेशान पति बेटी को लेकर सुसाइड करने मोबाइल टावर पर चढ़ा, फिर..

 

डोंबिवली पूर्व में रहने वाली महिला का एक शख्स से दोस्ती हुई. यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. लेकिन यह महिला शादीशुदा थी. महिला की दो बेटियां हैं. लेकिन महिला के सर पर प्यार का बुखार था. उसने अपने पति और बेटियों की परवाह ना करते हुए अपना परिवार छोड़ दिया और प्रेमी के साथ रहने चली गई. कुछ दिनों तक साथ रहने के बाद महिला का अपने प्रेमी के साथ हर रोज झगड़ा होने लगा. ऐसे में महिला अपने प्रेमी से उकता गई. उसने शख्स  का साथ छोड़ दिया. महिला ने अपने पति से माफी मांगी और पति और बच्चों के साथ रहने लगी.

 

ये भी पढ़े –बड़ी खबर : अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से डॉक्टर समेत 8 की मौत

 

प्रेमी के साथ जाने को तैयार नहीं हुई महिला

प्रेमिका की जुदाई जब नहीं सही जा रही थी तो एक दिन प्रेमी प्रेमिका के घर पहुंच गया और उसे साथ चलने की जिद करने लगा. प्रेमिका पति को छोड़ कर जाने के लिए तैयार नहीं हुई. इससे प्रेमी  को गुस्सा आ गया. वो महिला को सबक सिखाने की सोचने लगा. उसने महिला की बेटी के अपहरण की साजिश रची. महिला की यह तीन साल की बेटी एक दिन जब घर के बाहर खेल रही थी तो शख्स ने चॉकलेट देने का लालच देकर उसका अपहरण कर लिया.

 

ये भी पढ़े –तेज रफ़्तार कार डिवाइडर से जा टकराई, हादसे में दो महिलाओं समेत 3 की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे वापस

 

महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट

जब हर तरफ ढूंढने के बाद भी महिला को उसकी बेटी कहीं नहीं मिली तो महिला को अपने प्रेमी पर शक हुआ. वो अपने पति के साथ मानपाडा पुलिस थाने गई और अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने तहकीकात शुरू की. करीब छह घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस अधिकारी श्री कृष्ण गोरे के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपी का पता लगा लिया और उसे पकड़ लिया. पुलिस ने महिला की तीन साल की बच्ची को भी आरोपी के पास से लेकर उसे महिला को सुपुर्द कर दिया.

By Editor