सहेली के दोस्त ने दो युवकों संग नाबालिग से क‍िया गैंगरेप, फिर वीडियो बनाकर...
Spread the love

छत्तीसगढ़ – यह हैरान करने वाला मामला जबलपुर जिले से सामने आया है। यहां एक युवक ने युवती से दोस्ती की और शादी का झांसा देकर भेड़ाघाट के पंचवटी स्थित होटल में शारीरक शोषण किया। इसके बाद जब युवक ने शादी से इनकार किया, तो युवती ने इस मामले की रिपोर्ट पनागर थाने में दर्ज कराई।

ये भी पढ़े-Video : एक दूसरे को किस करने में खोए बाघ-बाघिन, इस किस के सामने फेल हो जाएंगे सारे रोमांटिक सीन, देखे वीडियो

 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर असल कायमी के लिए केस डायरी भेड़ाघाट थाने को भेज दी जहां पुलिस ने गुरुवार को मामले की कायमी की। पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय एक युवती प्रायवेट नौकरी करती थी एवं साल 2014 में उसकी मुलाकात कंदरा खेड़ा निवासी युवक से हुई। युवक ने युवती को शादी का झांसा दिया। उसके बाद वह उसे 21 जून 2014 को भेड़ाघाट के पंचवटी स्थित होटल लेकर पहुंचा। वहां युवती से बलात्कार किया।

 

ये भी पढ़े-OPSC भर्ती 2021: 170 आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर पदों की भर्ती, देखे डिटेल

 

इसके बाद युवक ने कई बार उसे अपनी हवस का लगातार शिकार बनाया पर जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो कुछ दिनों पूर्व शादी की बात से इनकार कर दिया इतना ही नही युवती को अपनी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी ब्लॉक कर दिया। बताया जा रहा कि युवक कई सालों से झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता था। मामले में युवती पनागर थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस जांच में जुट गई है।

By Editor