जिसे समझ रहा था 'साला, वह निकला पत्नी का पहला पति, उड़े होश, ऐसे हुआ मामला का खुलासा
Spread the love

राजस्थान में कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण ने मौत का तांडव मचा रखा है. राज्य के डूंगरपुर जिले में एक दुल्हन की शादी के बाद अभी उसकी मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था कोरोना ने उसके पति का लील लिया. शादी के महज 9 दिन बाद ही दूल्हे की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई. इससे मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं गांव में भी सन्नाटा पसरा हुआ है.

 

Read also-BIG ब्रेकिंग : रायपुर में 17 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, जानिए किन-किन चीजों को छूट, क्या-क्या रहेंगे बंद, पढ़े आदेश

 

जानकारी के अनुसार डूंगरपुर जिले के गलियाकोट पंचायत समिति के दादरोड़ा निवासी 24 वर्षीय युवक की कोरोना संक्रमण के चलते घर पर ही मौत हो गई. युवक की 25 अप्रैल को रातड़िया निवासी  के साथ हुई थी. वहीं उसकी दोनों बहनों की शादी भी 27 व 30 अप्रैल को ही हुई है. शादी के बाद से ही वह बीमार रहने लगा था.

 

Read also-CG लॉकडाउन : छत्तीसगढ़ के एक और जिले में 12 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, जारी हुआ आदेश

 

शादी के दूसरे ही दिन युवक को तकलीफ होने पर सागवाड़ा में कोरोना जांच करवाई गई. 2 दिन बाद आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इस पर उसे सागवाड़ा में बेड नहीं मिलने पर उसे डूंगरपुर कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद परिजन उसे वापस अपने घर लेकर चले गए थे. लेकिन इस बीच घर पर ही होम आइसोलेशन के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. शादी के 9 दिन बाद ही युवक की मौत से परिवार में गमगीन माहौल है. पत्नी सहित परिवार के अन्य लोगों में कोहराम मचा हुआ है.

 

Read also-RAIPUR लॉकडाउन बिग ब्रेकिंग – बढ़ते कोरोना वायरस के बीच रायपुर में बढ़ा लॉकडाउन, जारी हुए दिशा निर्देश

 

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण बेहद स्पीड से बढ़ रहा है. प्रदेश में प्रतिदिन नये मरीज मिलने और बेहताशा मौतें होने का नया रिकॉर्ड कायम हो रहा है. कोरोना के इस रौद्र रूप को देखकर लोग अब सहमने लग गये हैं. कोरोना संक्रमण की चेन को रोकने के लिये राज्य में ‘रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा’ लागू है.

By Editor