Coronavirus In India : पिछले 24 घंटे में कोरोना के मिले 35,499 नए मामले, इतने लोगों ने तोडा दम
Spread the love

उत्तर प्रदेश – कोरोना का कहर जनपद एटा में लगातार जारी है. अब कोरोना ने पुलिस  के एक बड़े अधिकारी की भी जान ले ली है. बता दें कि पुलिस अधीक्षक अपराध राहुल कुमार का जिला अस्तपाल की इमरजेंसी में निधन हो गया. वह कोरोना पॉजिटिव थे. उनके निधन की सूचना मिलते ही पूरे जिले में शोक की लहर दौड़ गई. पॉजिटिव होने के बाद घर से पूरा पंचायत चुनाव का काम देख रहे थे. वह काफी जुझारु अधिकारी थे.

 

ये भी पढ़े-CG LOCKDOWN : छत्तीसगढ़ के इस जिले में लगा लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश

 

बताया जा रहा है कि एएसपी राहुल कुमार करीब दस दिन पहले पॉजिटिव हुए थे और तभी से होम आइसोलेशन में थे. बुधवार की सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई. उन्हें जिला अस्तपाल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया. कुछ ही देर बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जानकारी मिलने पर डीएम डॉ विभा चहल, एसएसपी उदयशंकर सिंह समेत अधिकारी पहुंच गए. कुछ दिन पूर्व ही कोरोना से उनके भाई की भी मौत हो गई थी. चुनाव के समय वह कोरोना से संक्रमित होने के कारण घर से काम कर रहे थे.

 

ये भी पढ़े-पुलिस विभाग भर्ती : 1329 सब-इंस्पेक्टर एवं अन्य पदों की वेकेंसी के लिए आवेदन शुरू

 

राहुल कुमार 2001 बैच के पीपीएस अधिकारी थे

राहुल कुमार 2001 बैच के पीपीएस अधिकारी थे और एटा में पिछले करीब एक साल से एसपी क्राइम के पद पर ही तैनात थे. इससे पहले भी पंचायत चुनाव में संक्रमित होने के बाद जिले के एक सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अनिल कुमार भदोरिया की भी मौत हो गई थी. मृतक एसपी क्राइम राहुल कुमार द्वितीय बहुत ही अच्छे अधिकारी थे. वे जनता में भी बहुत लोकप्रिय थे, क्योंकि जब भी कोई भी फरियादी उनके पास आता था तो उनको संतुष्ट करने के बाद ही भेजते थे. इतना ही नहीं राहुल कुमार की पुलसिंग भी बहुत अच्छी थी. वह अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को भी हमेशा खुश रखते थे और कभी भी किसी भी तरह की परेशानी होने पर उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहते थे.

By Editor