गर्ल फ्रेंड के शादी होने पर नाराज प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले डाला वॉट्सऐप स्टेटस, लिखी ये बात.. परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल
Spread the love

बालोद – छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है.यहां प्रेमिका की दूसरे युवक से शादी होना प्रेमी बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने बबूल के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी ने आत्महत्या करने के पहले अपने मोबाइल स्टेटस में प्रेमिका की शादी होती फोटो डाली और लिखा आज मैं मरूंगा।

 

ये भी पढ़े-सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में FLCC इंचार्ज पदों की निकली भर्ती, बस होना चाहिए ये योग्यता

 

उसने महुआ दारू भी खूब पीने की बात कही। कुछ देर बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्यार में हारे हुए आशिक के आत्मघाती से कदम से गांव में हड़कंप मच गया है। वहीं प्रेमिका सहित युवक के परिजनों का भी रो-रोककर बुरा हाल हो गया है

 

वाट्सअप में डाला था प्रेमी की हल्दी लगते फोटो बालोद पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार की है। बालोद से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्राम साल्हेटोला में युवक  (21) ने प्रेम-प्रसंग के कारण बबूल के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम कराया।

 

ये भी पढ़े-सुहागरात में दुल्हन टॉयलेट का बहाना बना हो गई फरार, वजह जान आप भी चौंक जाएंगे

 

जब युवक के मोबाइल फोन की जांच की गई तो उसके वाट्सअप स्टेटस में प्रेमिका की हल्दी लगते हुए फोटो मिली। स्टेटस में ही प्रेमी ने लिखा था प्यार ऐसा भी होता है, उसका लाइफ बनाने के बाद भी मुझे ही नहीं पूछा। पुलिस ने इसे ही सुसाइडल नोट मानते हुए मर्ग कायम कर पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

By Editor