महिला से 8 रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप, आपत्तिजनक फोटो वायरल की धमकी देकर कई बनाया हवस का शिकार
Spread the love

राजस्थान –  भरतपुर से एक 45 साल की मजदूर महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया है कि दुष्कर्म के दौरान उसका अश्लील वीडियो बनाया गया. वीडियो को वायरल करने और उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई. महिला के आरोपों के आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

ये भी पढ़े-गर्लफ्रेंड के शादी होने पर नाराज प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले डाला वॉट्सऐप स्टेटस, लिखी ये बात.. परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल

 

यह मामला भरतपुर के बयाना इलाके के एक गांव का है, जहां पर पीड़ित महिला अपनी सहेली के साथ लहसुन की खेत में काम करने के लिए गई थी. खेत के मालिक ने पीड़ित महिला की सहेली को पानी लेने के लिए काफी दूर भेज दिया फिर उसे अकेला देख बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दी गई.

 

ये भी पढ़े-सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में FLCC इंचार्ज पदों की निकली भर्ती, बस होना चाहिए ये योग्यता

 

खेत में मजदूरी करने वाली महिला के साथ रेप

बताया जा रहा है कि पीड़िता अपना परिवार खुद चलाती है और उसका पति दूर कहीं पर मजदूरी करता है. यह घटना 24 अप्रैल की बताई जा रही है. महिला का कहना है कि जब उसका पति मजदूरी करने के बाद घर लौटा तो उसने आप बीती बताई और उसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया.

 

ये भी पढ़े-सुहागरात में दुल्हन टॉयलेट का बहाना बना हो गई फरार, वजह जान आप भी चौंक जाएंगे

 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

 वहीं इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक महिला ने गांव के व्यक्ति पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जब वो खेत में मजदूरी करने गई थी. तब खेत के मालिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

By Editor