Video : क्राइम ब्रांच की टीम ट्रक समेत गर्रा नदी में जा गिरी, तलाश जारी, देखे वीडियो
Spread the love

यूपी के हरदोई जिले में गुरुवार को चोरी के पकड़े गए ट्रक को लेकर आ रही क्राइम ब्रांच की टीम ट्रक समेत गर्रा नदी में जा गिरी। सूचना के मुताबिक नदी में क्राइम ब्रांच के दो सिपाही पुल से ट्रक समेत गर्रा नदी में जा गिरे हैं। दोनों सिपाहियों के ट्रक में फंसे होने की आशंंका। मौके पर रेस्क्यू और सर्च ऑपरेशन जारी है। सिपाहियों को ढूंढने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।क्रेन बुलाकर ट्रक को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारी मौके पर हैं।

 

ये भी पढ़े-CG ब्रेकिंग : महुआ शराब में कफ सिरप मिलाकर पीने से 6 युवकों की मौत, घर में पसरा मातम

 

10 दिन पहले चोरी हुए ट्रक को ला रही थी पुलिस टीम

बताया जा रहा है कि शाहाबाद से करीब 10 दिन पहले एक ट्रक चोरी हुआ था। ट्रक और चोरों की तलाश में लगी क्राइम ब्रांच को गुरुवार की सुबह सफलता मिल गई। ट्रक को पाली थाना क्षेत्र के रूपापुर के पास बरामद कर लिया गया। सूचना के अनुसार ट्रक को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम हरदोई आ रही थी। टीम के अन्य सदस्य अपनी गाड़ी पर थे, जबकि सिपाही श्रवण जायसवाल और जितेंद्र शर्मा, चालक के साथ ट्रक पर सवार थे।

 

देखे वीडियो-

 

 

ये भी पढ़े-बिग ब्रेकिंग : RLD मुखिया और पूर्व केंद्रीय मंत्री का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

 

 गुरुवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे पाली शाहाबाद मार्ग पर गर्रा नदी के पुल पर ट्रक पहुंचा ही था कि अनियंत्रित होकर ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। टीम के अन्य सदस्यों ने पाली थाना पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने क्रेन से ट्रक निकलवाने का प्रयास किया, लेकिन क्रेन नदी से ट्रक को नहीं खीच पाई। जिसके बाद ट्रक को निकालने के लिए बड़ी क्रेन मंगवाई गई। एसपी अनुराग वत्स भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ट्रक को निकालने का प्रयास कर रही है। दोनों सिपाहियों के चालक समेत ट्रक में फंसे होने की आशंका है।

 

ये भी पढ़े-देश में कोरोना का तांडव, तोड़े सारे रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटे में मिले 4.12 लाख नए केस, इतने लोगों ने गंवाई जान

 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बचाव कार्य के बाद ही पूरी बात बताई जा सकेगी फिलहाल पुलिस ट्रक में फंसे लोगों को बाहर निकालने में जुटी हुई है।

By Editor