बड़ी खबर : अब निजी अस्पतालों में भी फ्री होगा कोरोना का इलाज, इस राज्य के सरकार ने किया ऐलान
Spread the love

देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ बढ़ रहा है.  कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का सामना कर रहे भारत में कुल संक्रमितों का आंकड़ा दो करोड़ 14 लाख को पार कर चुका है. इस बीच असम के डिब्रूगढ़ जिले के ज़ालोनी टी एस्टेट में 133 लोगों के कोरोना संक्रमित सामने आने से हड़कंप मच गया. इसके साथ ही चाय बागान के पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.

ये भी पढ़े-दुल्हन फरार ! शादी के बाद विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन पति को छोड़ आशिक संग हुई फरार, मचा हड़कंप

 

जालोनी चाय बागान में 133 संक्रमित

दरअसल, उपायुक्त पल्लव गोपाल झा ने जानकारी देते हुए बताया है कि असम के जालोनी चाय एस्टेट में 133 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. सभी संक्रमितों में कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इतनी बड़ी संख्या में संक्रमितों के सामने आने के बाद चाय के बागान को कंटेंमेंट जोन घोषित कर दिया है.

 

 

देश में दो लाख से ज्यादा मौत

बता दें कि भारत वर्तमान में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर का सामना कर रहा है. जिसके कारण दुनियाभर में सबसे ज्यादा संक्रमित देशों की लिस्ट में भारत दूसरे स्थान पर पहुंच गया है. भारत में अभी तक दो करोड़ 14 लाख 85 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित सामने आए हैं.

 

ये भी पढ़े-CG NEWS : 212 की मौत, छत्तीसगढ़ में कोरोना के मिले 13846 नए मरीज, 212 लोगों ने गवाई जान, जानिए अपने जिले का हाल

 

वहीं दो लाख 34 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है. वर्तमान में 36 लाख 53 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमितों का इलाज किया जा रहा है. वहीं 1 करोड़ 75 लाख 97 हजार से ज्यादा संक्रमित इलाज के बाद ठीक भी हुए हैं.

By Editor